Move to Jagran APP

बस परमिट: आखिरी दिन आए 687 आवेदन

By Edited By: Published: Fri, 29 Aug 2014 01:00 AM (IST)Updated: Fri, 29 Aug 2014 01:00 AM (IST)
बस परमिट: आखिरी दिन आए 687 आवेदन

जागरण संवाददाता, रोहतक :

loksabha election banner

अप्रूवड स्टेज कैरिज स्कीम 2013 के तहत निजी एवं सहकारी समितियों की बसों को परमिट लेने की प्रक्रिया के तहत बृहस्पतिवार को आखिरी दिन 687 लोगों ने आवेदन किए। इस प्रक्रिया के तहत जिले के 776 लोगों ने आवेदन किए हैं। क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण रोहतक के सचिव अमित कुमार गुलिया ने बताया कि स्कीम के चौथे चरण में 139 परमिट अलाट किए जाने है।

परमिट लेने के आवेदन का बृहस्पतिवार को अंतिम दिन था। आखिरी दिन सुबह से ही आवेदकों की भीड़ जुटना शुरू हो गई थी। देखते ही देखते आरटीए कार्यालय में आवेदकों की लंबी लाइन लग गई। शाम पांच बजे भी आवेदकों की लाइन लगी हुई थी। आरटीए कार्यालय के कर्मचारियों ने शाम को लाइन में लगे आवेदकों को अंदर बुलाकर दरवाजा बंद कर दिया ताकि कार्यालय समय तक आए आवेदकों के आवेदन लिए जा सकें। शाम को करीब छह बजे तक आवेदकों के आवेदन लिए गए। आरटीए के सचिव अमित कुमार गुलिया ने बताया कि देर शाम तक करीब 687 आवेदकों के आवेदन जमा कराए गए हैं। 139 परमिट के लिए जिले से करीब 776 आवेदन आए हैं। इन आवेदनों की छंटनी की जाएगी। एक रूट पर एक परमिटों के आवेदन अधिक पाए जाने पर ड्रा के माध्यम से परमिट अलाट किए जाएंगे। परमिट अलाट करने का कार्य एक माह में पूरा कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.