Move to Jagran APP

महिला से पर्स झपट ले गए बाइकर्स

By Edited By: Published: Sat, 26 Jul 2014 03:02 AM (IST)Updated: Sat, 26 Jul 2014 03:02 AM (IST)
महिला से पर्स झपट ले गए बाइकर्स

जागरण संवाददाता, रोहतक : पुलिस के झपटमारों को गिरफ्तार कर 15 चेन स्नैचिंग की वारदात का खुलासा करने के चंद घंटे के बाद बाइकर्स ने एक महिला का पर्स छीनकर पुलिस के सामने चुनौती पेश की है। बहादुरगढ़ स्थित इंश्योरेंस कंपनी से काम कर घर लौट रही महिला से बाइकर्स ने पर्स छीनकर फरार हो गए।

prime article banner

शहर के सुभाष नगर निवासी महिला बीना बहल बहादुरगढ़ स्थित इंश्योरेंस कंपनी में नौकरी करती है। बीना बहन शुक्रवार शाम बहादुरगढ़ से घर लौट रही थी। जैसे ही वह घर के पास पहुंची। पीछे से आए बाइक सवार उसके हाथ से पर्स छीनकर फर्राटा भरते हुए फरार हो गए। महिला ने वारदात के तुरंत बाद शोर मचाया, तो मौके पर लोग जमा हो गए, लेकिन तब तक बाइकर्स रफूचक्कर हो चुके थे। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। महिला ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। महिला का कहना है कि पर्स में ढाई हजार रुपये और जरूरी कागजात रखे थे। पुलिस ने महिला को रिपोर्ट दर्ज कार्रवाई का आश्वासन दिया है। वहीं, पुलिस के झपटमार गिरोह को पकड़ने के बाद भी झपटमारी की वारदात होने से यह स्पष्ट हो गया है कि अभी शहर में कोई और भी झपटमार गिरोह सक्रिय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.