Move to Jagran APP

सांघी में करेंगे टोल हटाओ रैली : वीरेंद्र

By Edited By: Published: Tue, 15 Jul 2014 01:00 AM (IST)Updated: Tue, 15 Jul 2014 01:00 AM (IST)
सांघी में करेंगे टोल हटाओ रैली : वीरेंद्र

जागरण संवाददाता, रोहतक :

prime article banner

सरकार टोल नीति को दिखावा बताते हुए टोल हटाओ संघर्ष समिति ने अपना आंदोलन जारी रखने की घोषणा की है। जब तक पूरे हरियाणा को टोल फ्री नहीं किया जाता, तब तक संघर्ष जारी रहेगा। समिति की माग टोल फ्री हरियाणा की है, न कि टोल दरों में नाममात्र कटौती की।

समिति के प्रधान वीरेंद्र हुड्डा की अध्यक्षता में सोमवार को कृपाल नगर में हुई समिति के पदाधिकारियों की बैठक में यह स्पष्ट किया गया। उन्होंने कहा कि समिति टोल मुक्त हरियाणा की माग पर अडिग है और इसे मनवाने के लिए वह अपना संघर्ष पूर्व की भाति जारी रखेगी। बैठक में मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के पैतृक गाव सांघी में टोल हटाओ रैली आयोजित करने पर भी विचार किया गया। समिति पदाधिकारियों का कहना था कि बगैर रैली आयोजित किये मुख्यमंत्री पर उतना दबाव नहीं बन रहा जितना बनना चाहिए था इसलिए रैली करना अब जरूरी हो गया है।

वीरेंद्र हुड्डा ने बताया कि सरकार ने महज टोल प्लाजा के 35 किलोमीटर के दायरे में रहने वाले लोगों को मासिक पास में छूट दी है जबकि उन लोगों का क्या कसूर है जो इस दायरे में नहीं आते है और प्रतिदिन अपने काम-काज को लेकर आवागमन करते है। यह देश के नागरिकों के संवैधानिक अधिकारों का हनन है। इस मौके पर समिति के प्रदेश महासचिव डॉ. अशोक दीक्षित, प्रदेश उपाध्यक्ष ईश्वर मलिक, प्रदेश संगठन सचिव एडवोकेट युद्धवीर बेरवाल, सुरेंद्र पंवार मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.