PreviousNext

क्रिकेट खेलते समय झगड़ा, दो युवकों को चाकू से गोदा

Publish Date:Fri, 25 Oct 2013 06:07 PM (IST) | Updated Date:Fri, 25 Oct 2013 06:09 PM (IST)

वरिष्ठ संवाददाता, रोहतक :

जाट कॉलेज ग्राउंड में क्रिकेट खेलते हुए दो पक्षों में झगड़ा हो गया, जिसमें दो युवकों को चाकू से गोदकर घायल कर दिया। अर्बन इस्टेट थाना पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जाट कॉलेज के छात्र ग्राउंड में क्रिकेट मैच खेल रहे थे। खेल के दौरान दो पक्षों में कहासुनी हो गई। उस समय तो अन्य खिलाड़ियों ने बीच-बचाव करा दिया, लेकिन खेल खत्म होने के बाद फिर से झगड़ा शुरू हो गया। जाट कॉलेज के समीप रोड पर दोनों पक्षों में जमकर चाकू चले, जिसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हमलावर वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए। राहगीरों ने घायल छात्रों को उपचार के लिए पीजीआइ में भर्ती कराया गया।

घायलों की पहचान झज्जर के गांव छारा निवासी संजीत और गांव जसिया निवासी सुमित के रूप में हुई है। दोनों युवक जाट कालेज में बीएससी प्रथम वर्ष के छात्र हैं। घायलों के बयान पर पुलिस ने सोनीपत के गांव भैंसवाल निवासी अमन सहित कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। प्रारंभिक जांच में मामला क्रिकेट खेल के दौरान आपसी कहासुनी का ही सामने आया है। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

कार्रवाई से बचते रहे पुलिसकर्मी :

जिस समय झगड़ा हुआ था, वो क्षेत्र तीन पुलिस चौकियों के अंतर्गत आता है। इसलिए झगड़े की सूचना मिलने पर मेडिकल चौकी, मॉडल टाऊन चौकी और सेक्टर-14 चौकी में तैनात पुलिस काफी देर तक एक-दूसरे का अधिकार क्षेत्र बताकर कार्रवाई से बचते रहे, लेकिन बाद में तीन चौकियों के पुलिस कर्मियों ने मौके पर जाकर मुआयना किया तो मामला सेक्टर-14 चौकी का पाया। इसके बाद ही पुलिस कार्रवाई शुरू हो सकी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर

कमेंट करें

    Web Title:(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)
    भाविप की टीम राष्ट्रीय स्तर पर रही प्रथमआगरा-दिल्ली हाईवे सिक्सलेन को चलने लगीं मशीनें
    यह भी देखें

    अपनी प्रतिक्रिया दें

    अपनी भाषा चुनें
    English Hindi


    Characters remaining

    लॉग इन करें

    निम्न जानकारी पूर्ण करें

    Name:


    Email:


    Captcha:
    + =


     

      यह भी देखें
      Close