Move to Jagran APP

सीआरपीएफ जवान की हत्या मामले में एसपी से मिले ग्रामीण

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: सीआरपीएफ जवान अनूप ¨सह की हत्या के मामले में रामपुरी गांव के लोगों ने एसपी

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Feb 2017 03:46 PM (IST)Updated: Thu, 23 Feb 2017 03:46 PM (IST)
सीआरपीएफ जवान की हत्या मामले में एसपी से मिले ग्रामीण
सीआरपीएफ जवान की हत्या मामले में एसपी से मिले ग्रामीण

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: सीआरपीएफ जवान अनूप ¨सह की हत्या के मामले में रामपुरी गांव के लोगों ने एसपी से मुलाकात करके मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है।

prime article banner

रामपुरी के ग्रामीणों ने एसपी से मुलाकात में बताया है कि सीआरपीएफ जवान अनूप ¨सह अपने भाई सनूप की बरात में 18 फरवरी को मामडिया ठेठर गांव में गया था। डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ तो डीजे बजाने वाले अनूप को पिकअप में डालकर ले गए थे, इसके बाद चलती पिकअप से नीचे फैंक कर उसकी हत्या कर दी गई थी। ग्रामीणों का कहना है कि इस मामले में पुलिस की कार्यशैली शुरू से ही सवालों के घेरे में आ रही है। पुलिस बार-बार इस मामले को सड़क हादसा बनाने का प्रयास कर रही है, वह अपनी जांच को भी वहीं पर ले जा रही है। जबकि पूरी तरह से स्पष्ट है कि अनूप का अपहरण करके उसकी हत्या की गई। पिकअप में अनूप पर रॉड आदि से वार भी किया गया, जिसके निशान उसके माथे पर थे। ग्रामीणों ने कहा कि वारदात के तुरंत बाद पुलिस ने पिकअप को जब्त नहीं किया। जिससे दोषियों को साक्ष्य नष्ट करने का अवसर मिला, इसके अतिरिक्त वह हथियार भी बरामद नहीं किया गया है, जिससे अनूप पर पिकअप में वार किया गया। घटनास्थल पर भी ठीक से जांच नहीं की गई। ग्रामीणों ने एसपी से मामले की निष्पक्ष जांच व उचित कार्रवाई की मांग की है।

एसपी से मिलने वालों में सुभाष, सुरेंद्र ¨सह, करण ¨सह, बीर ¨सह, अमर ¨सह, महावीर ¨सह, तुलाराम, राजकुमार सहित अन्य लोग शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.