Move to Jagran APP

महिलाएं टारगेट, आधे घंटे में दो वारदात

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: शहर में शाम ढलते ही महिलाओं का घर से बाहर निकलना मुश्किल होता जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Jun 2017 05:28 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jun 2017 05:28 PM (IST)
महिलाएं टारगेट, आधे घंटे में दो वारदात
महिलाएं टारगेट, आधे घंटे में दो वारदात

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: शहर में शाम ढलते ही महिलाओं का घर से बाहर निकलना मुश्किल होता जा रहा है। माहौल इस कदर भय का हो गया है कि मोटरसाइकिल सवार बदमाश सरेराह और सरेआम छीनाछपटी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बृहस्पतिवार रात को महज आधे घंटे के दौरान मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने दो अलग-अलग जगहों पर वारदात को अंजाम दिया। पॉश एरिया सेक्टर एक में बदमाशों ने जहां बुजुर्ग महिला को निशाना बनाया, वहीं मोहल्ला कायस्थवाड़ा में बदमाशों ने एक महिला से पता पूछने के बहाने पर्स छीन लिया। दोनों ही वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

loksabha election banner

केस वन:

सेक्टर एक में बुजुर्ग को बनाया निशाना

शहर के सेक्टर एक निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला ब्रास मार्केट से वापस अपने घर की ओर लौट रही थी। रात करीब सवा आठ बजे सेक्टर एक में मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो बदमाश उनके हाथों से पर्स को छीनकर ले गए। पर्स में मोबाइल व नकदी थी। हैरान करने वाली बात यह है कि बदमाशों ने छीने गए मोबाइल से बातचीत भी की और खुलेआम पुलिस को पकड़ने की चुनौती भी दे डाली।

केस टू:

महिला को आवाज देकर बाहर बुलाया, छीन लिया पर्स

शहर के मोहल्ला कायस्थवाड़ा निवासी शशिलता के पति मुकेश ने बावल रोड पर चश्मों की दुकान की हुई है। शशिलता दुकान पर ही कार्यरत एक युवक के साथ बाइक पर सवार होकर घर पहुंची थी। उसके पास दुकान के करीब 35 हजार रुपये थे। रात 8.45 बजे बाइक से उतरकर शशिलता अपने घर में घुस गई। इसी दौरान दो युवक उनके घर तक पहुंच गए। आशंका है कि वे पहले से ही उनका पीछा कर रहे थे। उन्होंने अंदर की तरफ जा रही शशिलता को पता पूछने के बहाने बाहर बुलाया। शशिलता उनसे बातचीत करने लगी कि इसी दौरान एक युवक ने उनके हाथ में से पर्स छीन लिया और दोनों बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। शशिलता ने शोर भी मचाया, लेकिन बदमाश हत्थे नहीं चढ़ पाए।

वारदात दर वारदात, महिलाएं हैं निशाना

बाइकर्स गैंग जिला में एक के बाद एक लगातार वारदात को अंजाम दे रहा है। इनके निशाने पर विशेष तौर पर महिलाएं ही है। बृहस्पतिवार रात को महज आधे घंटे में दो महिलाओं के साथ वारदात का होना इस बात को स्पष्ट तौर पर जाहिर भी करता है। वारदात दर वारदात हो रही है लेकिन पुलिस की कार्यशैली पूरी तरह से सवालों के घेरे में है। शाम ढलते ही बाइक सवार बदमाश वारदातों को अंजाम देने के लिए निकल पड़ते हैं लेकिन पुलिस की गश्त दिखाई नहीं पड़ती। इतना ही नहीं शिकायत के बावजूद भी ज्यादातर मामलों को बगैर मुकदमा दर्ज किए ही निपटाने का प्रयास होता है।

------------------

झपटमारी करने वाले गिरोह पर पुलिस लगातार निगाह बनाए हुए हैं। शीघ्र ही इस तरह की वारदातों को अंजाम देने वालों को पकड़ लिया जाएगा। इसके अतिरिक्त पुलिस गश्त भी बढ़ाई जा रही है।

-सतपाल ¨सह, डीएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.