Move to Jagran APP

पांच माह में भी ठीक नहीं हुई बिजली समस्या

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: गांव बोडियाकमालपुर में एक व्यक्ति के घर की बिजली आपूर्ति केबल जलने के कारण

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Jun 2017 04:16 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jun 2017 04:16 PM (IST)
पांच माह में भी ठीक नहीं हुई बिजली समस्या
पांच माह में भी ठीक नहीं हुई बिजली समस्या

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: गांव बोडियाकमालपुर में एक व्यक्ति के घर की बिजली आपूर्ति केबल जलने के कारण पांच माह बाद से बाधित है। शिकायत करने के बाद भी अभी तक बिजली आपूर्ति बहाल नहीं हो पाई है। उन्होंने मुख्य संसदीय सचिव को बिजली आपूर्ति बहाल कराने व लापरवाही बरतने वाले बिजली कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

शिकायत में गांव बोडियाकमालपुर निवासी पूर्व सैनिक सुरेश कुमार ने कहा है कि 16 जनवरी को उनके घर बिजली आपूर्ति के लिए लगाई गई सर्विस केबल जल गई थी। केबल जलने की शिकायत उन्होंने राजपुरा खालसा स्थित केंद्र की शिकायत पुस्तिका में भी नोट कराई थी। वह इस बारे में पांच बार शिकायत दर्ज करा चुके हैं। समस्या का समाधान नहीं होने पर उन्होंने कार्यकारी अभियंता से भी मुलाकात कर अपनी समस्या से अवगत कराया। इसके बाद वह लिखित में भी शिकायत दे चुका है। बिजली की समस्या के कारण उसके बच्चों की पढ़ाई भी बुरी तरह प्रभावित हो गई, जिस असर उनके परीक्षा परिणाम पर भी पड़ा है। घर में बिजली न होने के कारण परिवार के सदस्य भी दूसरे मकान में रहने के लिए मजबूर है तथा उन्हें मानसिक परेशानी भी झेलनी पड़ रही है।

-----------

पांच माह से बिजली आपूर्ति की समस्या ठीक न होने की मेरे पास कोई शिकायत नहीं है। मामला अब उनकी जानकारी में आया है। समस्या का समाधान कराया जाएगा और पांच से समस्या ठीक क्यों नहीं हुई, इसके बारे में भी पता लगाया जाएगा।

-देवेंद्र कुमार, एसडीओ, सबअर्बन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.