Move to Jagran APP

हाईवे पर बंधक बना लूटी ब्रेजा कार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर गांव ड्योढई के निकट शनिवार की रात दो बदम

By Edited By: Published: Sun, 15 Jan 2017 07:53 PM (IST)Updated: Sun, 15 Jan 2017 07:53 PM (IST)
हाईवे पर बंधक बना लूटी ब्रेजा कार
हाईवे पर बंधक बना लूटी ब्रेजा कार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर गांव ड्योढई के निकट शनिवार की रात दो बदमाशों ने एक युवक को बंधक बना कर ब्रेजा कार लूट ली। बदमाश युवक से सोने की अंगूठी, मोबाइल, एटीएम व नकदी छीनने के बाद एक कंपनी के निकट फेंक कर फरार हो गए। कार में एक इंस्पेक्टर की वर्दी व बीस हजार रुपये भी थे, जिन्हें बदमाश अपने साथ ले गए। पुलिस ने बदमाशों की तलाश भी की, परंतु उनका कहीं भी पता नहीं लग पाया।

loksabha election banner

गांव जलियावास निवासी विजय ¨सह पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि शनिवार की रात को करीब 9 बजे वह गांव नैचाना निवासी अपने दोस्त नवीन के एचएसआइआइडीसी के सेक्टर-2 स्थित कार्यालय में बैठा हुआ था। नवीन ने उसे गांव गोमली निवासी हवा ¨सह की ब्रेजा कार लेकर बाबा भारती होटल पर खाना लेने के लिए भेज दिया। खाना लेकर वापस लौटते समय जैसे ही वह कार में बैठने लगा, अचानक दो युवक वहां पहुंच गए तथा उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगा दी। युवकों ने उसे धक्का देकर कार में डाल लिया था। दोनों उसे कार से औद्योगिक क्षेत्र में ले गए। युवकों ने उससे दो मोबाइल, सोने की अंगूठी, एटीएम व उसकी जेब में रखे 130 रुपये छीन लिए।

कार में थी इंस्पेक्टर की वर्दी व नकदी

बदमाशों ने विजय की आंखों में पट्टी बांध दी तथा उसे सुनसान जगह पर फेंक कर फरार हो गए। बदमाशों के चंगुल से छूटने के बाद वह वापस बाबा भारती होटल पर पहुंचा तथा नवीन को वारदात की सूचना दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बदमाशों की तलाश शुरू की परंतु कहीं भी पता नहीं लग पाया। कार में एक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी, बेल्ट, पहचान पत्र व पर्स भी था। पर्स में बीस हजार रुपये की नकदी भी थी, जिन्हें बदमाश अपने साथ ले गए। माडल टाउन थाना पुलिस ने विजय की शिकायत पर लूट व आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.