Move to Jagran APP

हादसों की रात, कोहरे में सात लोग हुए घायल

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: कोहरे के कारण बुधवार की रात हादसों से भरी रही। जिले में कई जगहों पर वाहन आप

By Edited By: Published: Thu, 08 Dec 2016 06:46 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2016 06:46 PM (IST)
हादसों की रात, कोहरे में सात लोग हुए घायल

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: कोहरे के कारण बुधवार की रात हादसों से भरी रही। जिले में कई जगहों पर वाहन आपस में भिड़ गए। पटौदी रोड पर कार व टेंपो की भिड़ंत में पांच लोग घायल हुए है। यहां के राजेश पालयट चौक के निकट भी अज्ञात वाहन ने एक महिला को टक्कर मार दी। सीमावर्ती औद्योगिक क्षेत्र खुशखेड़ा की ओर जाने वाले मार्ग पर बने टोल प्लाजा पर भी एक मैनेजर की मौत हुई है।

loksabha election banner

टेंपो व कार की भिडंत में पांच घायल

गांव काकोडिया निवासी रमेश कुमार व इंद्रजीत बुधवार की रात को टेंपो में सामान लेकर आ रहे थे।

गांव चिल्हड़ के निकट सामने से आ रही कार के साथ टेंपो की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में टेंपो में सवार रमेश कुमार व इंद्रजीत तथा कार में सवार तीन युवक घायल हो गए। रमेश व इंद्रजीत को यहां के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया।

परिजनों ने दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। कार में सवार युवक गुड़गांव के रहने वाले बताए जा रहे है, परंतु तीनों कहां भर्ती है, इसकी जानकारी पुलिस को नहीं मिल पाई है। सदर थाना के जांच अधिकारी एएसआइ मनबीर ¨सह ने बताया कि डॉक्टर की अनुमति के बाद घायलों

के बयान दर्ज किए जाएंगे। इसके बाद ही पता लग पाएगा कि हादसा कैसे हुआ। फिलहाल इस मामले में

किसी के खिलाफ भी मामला दर्ज नहीं किया गया है।

घायल पड़ी मिली अज्ञात महिला

यहां के राजेश पायलट चौक के निकट अज्ञात वाहन ने एक महिला को टक्कर मार दी। घायल महिला को

नजदीक ही स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से

उसे ट्रामा सेंटर में भेज दिया गया। महिला की हालत गंभीर होने के कारण उसे पीजीआई रोहतक के लिए रेफर कर दिया। पुलिस महिला की पहचान में जुटी हुई थी, परंतु सफलता नहीं मिल पाई थी।

गढ़ी बोलनी- कोटकासिम रोड पर खुशखेड़ा तिराहे के समीप एक कंटेनर घने कोहरे के कारण खोखे में घुस गया। रात को हुई घटना में किसी के हताहत होने का समाचार नहीं है।

दूसरी ओर एनएच-8 स्थित कसौला चौक पर एक तेज रफ्तार ट्राला कोहरे के दौरान एक खोखे में जा घुसा। गनीमत रही कि उस दौरान वहां पर कोई भी मौजूद नहीं था, अन्यथा हादसा बड़ा हो सकता था। बुधवार की रात को नाईवाली चौक पर भी कोहरे के दौरान एक डंपर मिठाई के दुकान में जा घुसा था। यहां भी किसी के नहीं होने से बड़ी जनहानि होने से बच गई।

---------------

इनसेट:

घायल महिला की मौत

रेवाड़ी: करीब एक पखवाड़ा पूर्व नारनौल रोड स्थित कनुका मोड़ के निकट वैन की टक्कर से घायल हुई 45 वर्षीय महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। गत 26 नवंबर को जिला महेंद्रगढ़ के गांव कानवी निवासी दीपक कुमार अपनी मौसी सविता के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहा था। गांव कनुका मोड़ के निकट एक तेज रफ्तार वैन ने उनकी मोटरसाइकिल को

टक्कर मार दी थी। हादसे में सविता गंभीर रूप से घायल हो गई थी। उसे उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बुधवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। रामपुरा थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया तथा दीपक की शिकायत पर अज्ञात वैन चालक के खिलाफ

मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.