Move to Jagran APP

अनिश्चतकालीन हड़ताल पर बैठे एनएचएम कर्मचारी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: नियमित किए जाने सहित अन्य मांगों को लेकर नेशनल हेल्थ मिशन में कार्यरत ज

By Edited By: Published: Tue, 25 Oct 2016 03:20 PM (IST)Updated: Tue, 25 Oct 2016 03:20 PM (IST)
अनिश्चतकालीन हड़ताल पर बैठे एनएचएम कर्मचारी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: नियमित किए जाने सहित अन्य मांगों को लेकर नेशनल हेल्थ मिशन में कार्यरत जिले के कर्मचारी मंगलवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं। कर्मचारियों ने नागरिक अस्पताल परिसर में धरना दिया तथा मांगे नहीं माने जाने तक हड़ताल पर रहने का एलान किया।

loksabha election banner

स्वास्थ्य सेवाओं पर कोई असर नहीं

धरने पर बैठे कर्मियों को संबोधित करते हुए एनएचएम कर्मचारी एसोसिएशन के जिला प्रधान पंकज यादव ने कहा कि सरकार पूरी तरह से वादाखिलाफी पर उतर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ने सभी कर्मियों को नियमित करने का वायदा किया था तथा इसके लिए पालिसी भी सितंबर माह में बनकर तैयार हो चुकी है लेकिन अब सरकार अपने वायदे को पूरा नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि इसकी वजह से प्रदेशभर में कार्यरत कर्मचारियों की उम्मीदों पर पानी फिरता आ रहा है। वक्ताओं ने कहा कि जब तक सरकार उनकी मांगों को लेकर कोई ठोस आश्वासन नहीं देगी तब तक यह हड़ताल जारी रहेगी। सुबह के समय कर्मचारी कार्यालय में आए तथा कुछ समय बाद सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए नागरिक अस्पताल परिसर में धरने पर बैठ गए। कर्मचारियों ने कहा कि उनकी हड़ताल मांगे नहीं माने जाने तक जारी रहेगी। हड़ताल में जिलेभर के लगभग 70 कर्मचारी शामिल हुए हैं लेकिन इसकी वजह से पहले दिन स्वास्थ्य सेवाओं पर कोई असर नहीं पड़ा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.