Move to Jagran APP

जारी है शुभकामनाएं देने का सिलसिला

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : दैनिक जागरण के नेहरू पार्क के समीप सेक्टर एक पर नए कार्यालय का शुभारंभ

By Edited By: Published: Mon, 30 Mar 2015 01:11 AM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2015 01:11 AM (IST)
जारी है शुभकामनाएं देने का सिलसिला

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी :

loksabha election banner

दैनिक जागरण के नेहरू पार्क के समीप सेक्टर एक पर नए कार्यालय का शुभारंभ होने पर विभिन्न राजनीतिक, प्रशासन, सामाजिक और प्रबुद्धजनों का शुभकामनाएं देने का सिलसिला जारी है। लोगों ने दैनिक जागरण समाचार पत्र की विश्वसनीयता पर आस्था जताते हुए भविष्य में भी निरंतरता देते रहने का आह्वान किया।

----------

पत्रकारिता के क्षेत्र में दैनिक जागरण नए आयाम स्थापित करने की शुभकामनाएं देता हूं। नए कार्यालय के शुभारंभ पर जागरण परिवार की पूरी टीम को बधाई।

-मुनीष नागपाल, उपमंडल अधिकारी, रेवाड़ी।

-----------

विज्ञान और संचार के इस युग में पत्रकारिता की गरिमा को बनाए रखने का काम मीडिया का है। दैनिक जागरण परिवार इस जिम्मेदारी को बखूबी निभा रहा है।

-एमपी गोयल, उद्योगपति।

--------

समाज को नई दिशा प्रदान करने का काम दैनिक जागरण परिवार बखूबी निभा रहा है। नए कार्यालय में यह टीम और गंभीरता से काम करे यही मेरी कामना है।

-डॉ. करतार सिंह, अध्यक्ष, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन रेवाड़ी।

---------

मीडिया और संचार एक दूसरे के पूरक हैं। समाज को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने में मीडिया जगत की भूमिका अहम होती है। इस परंपरा को बनाए रखने के लिए जागरण परिवार की टीम को बधाई।

-बीएल वाष्र्णेय, महाप्रबंधक, बीएसएनएल।

--------

अपनी कार्य शैली से जन आवाज की भूमिका निभाने के लिए बधाई। नए परिसर में और उत्साह के साथ काम करे। यही मेरी शुभकामनाएं।

-प्रवीण चौधरी, पूर्व जिला प्रमुख।

------------

शिक्षा, खेल, सांस्कृतिक और सामाजिक क्षेत्र में विभिन्न माध्यमों से लोगों की आवाज बनने वाली टीम को नए कार्यालय में पहुंचने पर बधाई देता हूं।

-ऋषि सिंघल, एजेंसी संचालक, माडल टाउन रेवाड़ी।

------------

सामाजिक चेतना का संचार करते हुए विकास की राह में मार्गदर्शक बनते हुए प्रगति की कामना करता हूं।

-अजय मित्तल, प्रधान, गौरक्षा सेवा समिति।

-----------

जिले के प्रत्येक क्षेत्र की समस्याओं और उपलब्धियों को जिस अंदाज में उठाया जाता है उसके लिए मेरी बधाई। भविष्य में और ऊर्जा के साथ यह टीम प्रगति करने की शुभकामनाएं देता हूं।

-रामबीर यादव, प्रधान, यादव सभा रेवाड़ी।

--------------

सामाजिक मुद्दों को प्रमुखता से उठाने के साथ उनके समाधान में भी योगदान देते रहने की कामना करता हूं। नए कार्यालय में आने पर सभी को बधाई।

-प्रो. रणबीर सिंह, शिक्षाविद्।

--------

भेदभाव रहित सामाजिक उत्थान के लिए काम करने वाली जुझारू टीम को मेरी शुभकामनाएं। नए कार्यालय में नए जोश और उमंग के साथ टीम की प्रगति के लिए मेरा आशीर्वाद।

-बाबू जगजीत सिंह, अध्यक्ष, दक्षिण हरियाणा विकास लोकमंच।

--------

सामाजिक बुराईयों का विरोध करते हुए हर वर्ग को सचेत करते रहने की कामना करता हूं। नए कार्यालय में टीम का उत्साह बढ़े यही है मेरी कामना।

-प्रो. अनिरुद्ध यादव, संयोजक, पवित्रा प्रतिष्ठान।

--------

धर्म और संस्कार का हर वर्ग को सीख देते हुए नित नए आयाम स्थापित करने की जागरण परिवार को शुभकामनाएं।

-डॉ. लक्ष्मीनारायण शर्मा, अध्यक्ष, विश्व हिंदू परिषद।

---------

सभी समाज का प्रतिनिधित्व करते हुए जन आवाज बनने वाले इस परिवार को हार्दिक शुभकामनाएं। नए कार्यालय में पहुंचने पर पूरी टीम को बधाई देता हूं।

चौ. शीशराम, व्यवसायी।

---------

समाज और राष्ट्र के विकास की चिंतन करने वाले दैनिक जागरण परिवार के नए कार्यालय में शिफ्ट होने पर शुभकामनाएं। जिस गति से संस्थान प्रगति कर रहा है। भविष्य में विकास की राह में आगे बढ़ने की कामना करता हूं।

-रवींद्र यादव, प्रधान, बार एसोसिएशन रेवाड़ी।

---------

समाज के सभी वर्ग को साथ लेकर जन आवाज की भूमिका निभा रहे दैनिक जागरण के नए कार्यालय में आने पर हार्दिक बधाई। सामाजिक मुद्दों को उठाने के साथ समस्याओं का समाधान कराने में भी तत्परता दिखाए यही मेरी कामना है।

-ओमप्रकाश ग्रोवर, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा।

----------

शिक्षा की हर बारीकी को समझते हुए हर वर्ग की हितैषी बनने वाली टीम को शुभकामनाएं। नए कार्यालय में नई उमंग और जोश के साथ टीम की तरक्की के लिए मेरी और संगठन की ओर से हार्दिक बधाई।

-हरीश कुमार, प्रधान, हरियाणा स्कूल लेक्चरर एसोसिएशन, रेवाड़ी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.