Move to Jagran APP

सीवर ओवरफ्लो राहगीरों को झेलनी पड़ रही परेशान

फोटो-25एनएआर 13 जागरण संवाददाता, नारनौल: शहर के प्रसिद्ध मोड़ा वाला मंदिर के पास सीवर के ओरवफ्लो क

By Edited By: Published: Sat, 25 Oct 2014 06:54 PM (IST)Updated: Sat, 25 Oct 2014 06:54 PM (IST)
सीवर ओवरफ्लो राहगीरों को झेलनी पड़ रही परेशान

फोटो-25एनएआर 13

prime article banner

जागरण संवाददाता, नारनौल: शहर के प्रसिद्ध मोड़ा वाला मंदिर के पास सीवर के ओरवफ्लो की समस्या इन दिनों राहगीरों के लिए परेशानी का कारण बनी हुई हैं। सीवर का दूषित पानी सड़क जामा होने के कारण मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मोडावाला मंदिर के पीछे व मंदिर के साथ लगते कैलाश नगर में रहने वाले लोग मूलभूत सुविधाओं से जूझ रहे हैं। इस बारे में वे कई बार अधिकारियों व पार्षद को भी कह चुके हैं, मगर उनकी समस्याओं का समाधान नहीं हो पाया है। यहां पर मुख्य रूप से गलियों के निर्माण, सीवर निर्माण व नाले की सफाई मुख्य समस्या है।

कैलाश नगर कालोनी में रोडों का निर्माण व नालों की सफाई नहीं होने के कारण यहां के लोगों को भारी परेशानी हो रही है। यहां पर कुछ गलियां अधूरी व कुछ कच्ची होने के कारण भी यहां के निवासियों को परेशानी उठानी पड़ रही है। यहां के लोगों ने बताया कि पूरे मोहल्ले में सीवर डाल दी गई है, मगर दो गलियों में सीवर नहीं डाली गई है। जिसके कारण उन्हें परेशानी हो रही है। वहीं यहां पर रोड का निर्माण भी पूरी तरह से पूरे मोहल्ले में नहीं हो पाया है।

इस संबंध में लक्ष्मीनारायण, अशोक कुमार, इन्द्रराज, संदीप, विजय कुमार, प्रवीण, नितेश व राजबीर ने बताया कि यहां पर दो गलियों में सीवर लाइन नहीं डल पाई है। जिसके कारण परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गलियां भी कच्ची ही हैं। आधी-अधूरी ही सड़क डाली गई है। जिससे परेशानी हो रही है।

उन्होंने बताया कि नालों की सफाई भी सही प्रकार से नहीं हुई है। जिसके कारण सारा पानी गलियों में जमा रहता है। इससे आने-जाने में परेशानी हो रही है। उन्होंने बताया कि गलियों में रोडों का निर्माण नहीं हो पाने के कारण लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है। सही प्रकार से आया-जाया भी नहीं पा रहा। यहां पर जल्द से जल्द गलियों का निर्माण होना चाहिए। उन्होंने बताया कि गंदे नाले की भी सही प्रकार से सफाई नहीं होने के कारण इस नाले से अब बदबू आने लगी है। जिसके कारण लोगों को भारी परेशानी हो रही है।

------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.