Move to Jagran APP

शेष अवैध कालोनियों को नियमित करने का प्रयास

By Edited By: Published: Wed, 03 Sep 2014 01:04 AM (IST)Updated: Wed, 03 Sep 2014 01:04 AM (IST)
शेष अवैध कालोनियों को नियमित करने का प्रयास

जानर हलचल:

loksabha election banner

----------

फोटो संख्या- 7 व 8

-सिंचाई मंत्री ने रेवाड़ी व धारूहेड़ा में आयोजित कार्यक्रमों में की शिरकत

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी :

आगामी चुनावों को मद्देनजर रखते हुए युवक कांग्रेस की ओर से मंगलवार को रेवाड़ी व धारूहेड़ा में जनसंपर्क अभियान चलाया गया। पार्टी के जनसंपर्क अभियान के दौरान प्रदेश के सिंचाई मंत्री कैप्टन अजय सिंह ने धारूहेड़ा में कहा कि शहर की शेष बची अवैध कालोनियों को भी नियमित करवाने का प्रयास किया जा रहा है, ताकि सभी को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा सकें।

जनसंपर्क अभियान को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि धारूहेड़ा के विकास पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है तथा यहां पर नगर पालिका के गठन के बाद विकास कार्यो में तेजी आई है। धारूहेड़ा की वजह से ही क्षेत्र को औद्योगिक हब के रूप में पहचान मिली है। इस औद्योगिक क्षेत्र में पिछले 9 सालों के दौरान काफी विकास कार्य करवाये गए हैं। इससे पहले पार्टी कार्यकर्ताओं ने मोटरसाइकिल रैली के माध्यम से उनका जोरदार स्वागत किया था। इस मौके पर डीके सैनी, कंवर ¨सह, नरेश अग्रवाल, रामौतार छाबडी मौजूद थे।

-----

गणेश महोत्सव में की पूजा-अर्चना

मंगलवार को अपने जनसंपर्क अभियान की शुरूआत से पहले बिजली मंत्री कैप्टन अजय यादव ने शहर के मोती चौक पर आयोजित गणेश महोत्सव में पूजा-अर्चना की। श्रीश्याम दिवाना मंडल की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि भगवान सच्चे मन से पूजा करने पर सभी की मनोकामना पूर्ण करते हैं। उन्होंने कहा कि सरकुलर रोड का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है जिसके बाद परेशानी नहीं आएगी। उसके बाद कलाकारों ने मनमोहक झांकियां भी निकाली। इस अवसर पर मंडल प्रधान श्याम आहूजा,नवनीत सोनी,राजीव गोयल, प्रवीण डाटा, मुकेश सैनी, विक्की अग्रवाल मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.