Move to Jagran APP

हल्की बारिश में ही लबालब हुई सड़कें

By Edited By: Published: Mon, 28 Jul 2014 07:14 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jul 2014 07:14 PM (IST)
हल्की बारिश में ही लबालब हुई सड़कें

जागरण संवाददाता,रेवाड़ी : शहर में सोमवार दोपहर को हुई हल्की बारिश से ही सड़कों पर जलभराव की स्थिति बन गई। इस कारण सड़कों पर जाम की भी स्थिति बनी रही, जिसके कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी हुई।

loksabha election banner

हलकी बारिश से शहर के सरकुलर रोड, मॉडल टाउन, बस स्टैंड सहित अन्य निचले क्षेत्रों में बारिश का पानी जमा हो गया। नगर परिषद की तरफ से नालों की सफाई का कार्य बीच में ही बंद कर देने की वजह से पानी की निकासी अवरूद्ध है, जिसके कारण हलकी बारिश होते ही शहर में जलभराव की स्थिति काफी गंभीर हो जाती है। सोमवार को भी यही हुआ। महज 12 एमएम बारिश से ही सरकुलर रोड पर बीएमजी माल के सामने काफी मात्रा में पानी जमा हो गया जिससे जाम की भी स्थिति बन गई। हालांकि जिले में मानसून की सक्रियता अभी धीमी है। सोमवार को आसमान में छाए बादलों ने लोगों को खुश कर दिया, लेकिन वे मेहरबान कम हुए। करीब 12 एमएम बारिश हुई जो कि अपेक्षा के अनुसार काफी कम है। बारिश का दौर धीमा पड़ने से किसानों में भी चिंता बनी हुई है। इससे फसलों को लेकर किसानों की चिंताएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। जुलाई माह की शुरुआत में हुई अच्छी बारिश के बाद किसानों को बारिश का लगातार इंतजार है लेकिन यह अभी तक अधूरा है। कम बारिश की वजह उमस व गर्मी से परेशान लोगों को कोई खास राहत नहीं मिल पाई। जिले में इससे पूर्व 3 जुलाई को पांच घंटे में 114 एमएम बारिश हुई थी जिसके बाद से अभी तक ऐसी बारिश का इंतजार बना हुआ है।

काली घटाओं से छाया अंधेरा

सोमवार दोपहर को करीब 12 बजे शहर में काली घटाएं छा गई जिसके कारण दिन में ही अंधेरा छा गया और बरसात शुरू होने के बाद काली घटाएं हट गईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.