Move to Jagran APP

लीड--चोरों का आतंक, एक ही रात में चार जगह सेंधमारी

By Edited By: Published: Wed, 23 Jul 2014 04:50 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jul 2014 04:50 PM (IST)
लीड--चोरों का आतंक, एक ही रात में चार जगह सेंधमारी

-गांव शादीपुर, बोडियाकमालपुर व मूंदी में हुई चोरी की घटनाएं

loksabha election banner

-ग्रामीण क्षेत्रों में चोरी की घटनाओं से भयभीत हैं लोग

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : जिले में चोरों का आतंक जारी है। ग्रामीण क्षेत्रों में भी सेंधमारी की घटनाएं बढ़ रही हैं। चोर सोमवार की रात अलग-अलग स्थानों पर चार घरों में सेंध लगा कर लाखों रुपये के जेवरात व नकदी चोरी कर ले गए।

गांव शादीपुर निवासी कृष्ण कुमार सोमवार की रात परिवार सहित अपने घर में ही सोए हुए थे। रात को चोरों ने घर में सेंध लगा दी। चोर घर के एक कमरे का ताला तोड़ कर अंदर आलमारी में रखे लाखों रुपये के गहने व 6 हजार रुपये के नकदी चोरी कर ले गए। परिवार के सदस्य मंगलवार सुबह उठे तो चोरी की घटना का पता लगा।

गांव शादीपुर में ही चोरों ने हिम्मत सिंह के घर में सेंध लगा दी तथा अंदर रखे लाखों के जेवरात व 24 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली। सूचना मिलने के बाद रोहडाई थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की मदद से मौके से साक्ष्य जुटाने का प्रयास भी किया। पुलिस ने दोनों ही मामलों में सेंधमारी का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एक ही रात में दो घरों में चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में रोष है। इससे पूर्व भी गांव में चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं।

इसी क्रम में गांव मूंदी निवासी पूर्व सैनिक सोमवार की रात परिवार सहित अपने घर में सोए हुए थे। रात को चोरों ने दूसरे कमरे का ताला तोड़ कर उसमें रखे जेवरात व लगभग 50 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली। मंगलवार की सुबह परिजनों को घटना का पता लगा। सुबह कमरे में रखा सामान बिखरा हुआ था। सूचना मिलने के बाद डहीना चौकी पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने मनोज की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। इसी क्रम में चोरों ने गांव बोडियाकमालपुर निवासी शकुंतला देवी के घर में भी सेंध लगा कर लाखों के जेवरात व लगभग 70 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली। मंगलवार की सुबह घर में रखा सामान बिखरा हुआ मिला तो चोरी की घटना का पता लगा। सदर पुलिस ने शकुंतला देवी की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

----

इस माह घरों में हुई चोरी की प्रमुख घटनाएं

-1 जुलाई को गांव काकोडिया व कोनसीवास में मकान में सेंध लगा कर जेवरात व नकदी चोरी।

-8 जुलाई को कोसली में चार दुकानों में सेंधमारी।

-10 जुलाई को गांधी नगर में सूने मकान में सेंध लगा कर जेवरात व नकदी चोरी।

-11 जुलाई महावीर नगर में मकान में सेंध लगा कर नकदी व जेवरात चोरी।

-12 जुलाई ठेठरा कालोनी में सेंध लगा कर नकदी व जेवरात चोरी।

-13 जुलाई मोहल्ला जसवंत नगर व गुलाबी बाग में सेंध लगा कर नकदी व जेवरात चोरी।

-14 जुलाई को गांव कारोली में स्कूल में सेंध लगा कर हजारों के कंप्यूटर चोरी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.