Move to Jagran APP

दिल्ली चंडीगढ़ हाईवे पर बड़ा हादसा, 33 यात्रियों से भरी बस की कैंटर और पिकअप से टक्‍कर: Panipat News

देहरादून जा रही डीलक्स बस को पीछे से कैंटर चालक ने टक्कर मार दी। इसे बाद बस पिकअप से जा टकराई। बस हाईवे पर खड़ी थी। हादसे में एक की मौत हो गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 14 Jun 2019 01:26 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jun 2019 10:34 AM (IST)
दिल्ली चंडीगढ़ हाईवे पर बड़ा हादसा, 33 यात्रियों से भरी बस की कैंटर और पिकअप से टक्‍कर: Panipat News
दिल्ली चंडीगढ़ हाईवे पर बड़ा हादसा, 33 यात्रियों से भरी बस की कैंटर और पिकअप से टक्‍कर: Panipat News

पानीपत, जेएनएन। दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर एक बार फिर हाहाकर मचा। वाहनों की कतार लग गई। घायलों को लेकर अस्पताल भागना पड़ा। वाहन से शव को मुश्किल से निकाला जा सका। हाईवे पर लोग मदद के लिए चिल्ला रहे थे। 33 यात्रियों से भरी उत्‍तराखंड परिवहन निगम की बस को कैंटर ने टक्कर मार दी थी। इसके बाद बस पिकअप से जा टकराई। हादसे में एक की मौत हो गई।

prime article banner

दरअसल दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर सेक्टर छह पुलिस चौकी के पास रात करीब तीन बजे एक डीलक्स बस आकर रुकी। बस दिल्ली से देहरादून जा रही थी। इसमें करीब 33 यात्री बैठे थे। बस का इंजन गर्म होने की वजह से ड्राइवर और कंडक्टर उतरकर पानी डालने लगे। 

पीछे से कैंटर ने मारी टक्कर
सभी यात्री बस में सो रहे थे। तभी पीछे से एक कैंटर ने जोरदार टक्कर मारी। इससे बस डिवाइडर को क्रॉस करती दूसरी लेन में जा रही पिकअप से भिड़ गई। पिकअप चालक की मौके पर मौत हो गई। जबकि कैंटर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसका  पीजीआइ रोहतक में इलाज चल रहा है। इसके अलावा बस ड्राइवर, कंडक्टर और करीब 10 यात्री, पिकअप सवार दो अन्‍य भी घायल हैं।

सीट से गिरे यात्री
झटका लगने से यात्री सीट ने नीचे आ गिरे। बस में अफरातफरी मच गई। यात्री बस से बाहर निकलकर हाईवे पर आ गए। मदद के लिए वहां से निकल रहे वाहनों को रुकवाया गया। देखते ही देखते हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया। घायलों में ड्राइवर राजीव निवासी मुजफ्फरनगर और कंडक्टर ओमकुमार निवासी सहारनपुर का है। जबकि पिकअप चालक उलाहना सोनीपत निवासी विकास की मौत हो गई।  

15 दिनों में हो चुके दो दर्दनाक हादसे
पानीपत में लाडवा के व्यवसायी गौरव गोयल और उनकी पत्नी डॉ. रंजना गोयल की मौत इसी हाईवे पर हुई थी। ट्रैक्टर से गार्डर उनकी कार पर आ गिरा, जिससे गौरव की गर्दन कट गई थी। वहीं रजना ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था। इसके अलावा करनाल में दिल्ली के कारोबारी राकेश सहगल की कार दो ट्रकों के बीच फंस गई थी। इससे उनकी पत्नी, बेटी और बेटा की मौके पर मौत हो गई थी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.