Move to Jagran APP

सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ें : गुप्ता

संवाद सहयोगी, इसराना : जौंधन कलां गांव में नेशनल कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ एनसी मेडिकल

By Edited By: Published: Sun, 19 Feb 2017 03:00 AM (IST)Updated: Sun, 19 Feb 2017 03:00 AM (IST)
सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ें : गुप्ता
सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ें : गुप्ता

संवाद सहयोगी, इसराना : जौंधन कलां गांव में नेशनल कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ एनसी मेडिकल कालेज प्रबंधन समिति के चेयरमेन धर्मबीर गुप्ता ने किया इस मौके पर धर्मबीर गुप्ता ने कहा कि ग्रामीण युवाओं में जज्बे व प्रतिभा की कमी नहीं है। उन्हें माहौल व सुविधाएं उपलब्ध करवाकर आगे बढ़ने के लिए मौका दिया जाए।

loksabha election banner

बेहतर शिक्षा ग्रहण कर उचित मार्गदर्शन के साथ आगे बढ़ा जा सकता है।

कार्यक्रम में पहुचने पर ग्राम पंचायत व स्टार क्लब के सदस्यों ने धर्मबीर गुप्ता को पगड़ी पहना कर अभिनंदन किया। क्लब प्रधान देवेंद्र जागलान ने बताया कि प्रतियोगिता में प्रथम रहने वाली टीम को 51 हजार रूपए व द्वितीय स्थान पर रही टीम को 31 हजार रूपए की प्रोत्साहन राशि भेंट कर सम्मानित किया जाएगा।

पहला मैच अक्की एकेडमी इसराना व मकड़ोली के बीच खेला गया जो 23 अंको के अंतर से अक्की एकेडमी इसराना ने जीत लिया। अक्की एकेडमी इसराना ने कवि को 11 अंकों से, सीआईएसएफ ने नौल्था को 10 अंकों से खानपुर कला ने कवि ए को 12 अंकों से व अक्की एकेडमी इसराना ने मकडोली को 31 अंकों से हराकर जीत हासिल की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.