Move to Jagran APP

घर से दरवाजे के सामने लगा दिया बिजली का खंभा

संवाद सहयोगी, सनौली : जलमाना गांव में कर्मचारियों ने घर के दरवाजे के सामने गली में बिजली क

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Mar 2017 03:00 AM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2017 03:00 AM (IST)
घर से दरवाजे के सामने लगा दिया बिजली का खंभा
घर से दरवाजे के सामने लगा दिया बिजली का खंभा

संवाद सहयोगी, सनौली : जलमाना गांव में कर्मचारियों ने घर के दरवाजे के सामने गली में बिजली का खंभा लगा दिया। पीडि़त ने बिजली कर्मी पर रिश्वत मागने का आरोप लगाया है। एसडीओ को शिकायत पत्र देकर समस्या का समाधान कराने की माग की हैं।

loksabha election banner

ग्रामीण रोहताश शर्मा ने बताया कि जलमाना गांव में बिजली की लाइन शिफ्टिंग का कार्य चल रहा है। कर्मचारी श्याम सिंह ने जान बूझकर उसके घर के सामने दरवाजे के सामने गली में बिजली का खंभा लगा दिया। इससे उनको घर में आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उसने बिजली कर्मचारी से खंभा दरवाजे के सामने से हटाने की गुहार लगाई, लेकिन उसने एक नहीं सुनी। वह कहने लगा कि खंभा हटवाना है तो एक हजार रुपये व एक शराब की बोतल लगेगी। किसी की भी इतनी हिम्मत नहीं कि उसके द्वारा लगाया खंभा वहां से उखाड़ सके। उसने इसकी शिकायत सरपंच सुन्दरपाल रावल से की। उनके समझाने के बाद भी कर्मचारी नहीं माना। पीड़ित ने छाजपुर सब डिवीजन के एसडीओ अश्वनी कौशिक को शिकायत पत्र देकर समस्या का समाधान करने व आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। उसने सीएम विंडो में भी शिकायत दी है।

सरपंच सुंदरपाल रावल का कहना है कि उसके पास शिकायत आई थी। उसने जेई शिवकुमार को समस्या से अवगत करवा दिया है। जेई ने आश्वासन दिया है कि एक-दो दिन में लेबर आ जाएगी और वे स्वयं खंभे को वहां से हटवा देंगे।

एसडीओ अश्रि्वनी कौशिक खंभा का कहना है कि खंभा उसके घर से दूसरी तरफ लगा हुआ है। सीएम विंडो की शिकायत का जवाब बनाकर भेज दिया। कर्मचारी द्वारा रिश्वत मांगने का आरोप झूठा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.