Move to Jagran APP

छात्राओं पर फब्ती कसने वाले मनचलों पर चलेगा पुलिस का डंडा

स्कूल व कॉलेजों के बाहर पुलिस की गश्त बढ़ेगी, टीम भी गठित की गई जागरण संवाददाता, पानीपत: शह

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Mar 2017 03:01 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2017 03:01 AM (IST)
छात्राओं पर फब्ती कसने वाले मनचलों पर चलेगा पुलिस का डंडा
छात्राओं पर फब्ती कसने वाले मनचलों पर चलेगा पुलिस का डंडा

स्कूल व कॉलेजों के बाहर पुलिस की गश्त बढ़ेगी, टीम भी गठित की गई

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, पानीपत: शहर में स्कूल व कॉलेजों के बाहर खड़े होकर छात्राओं पर फब्ती कसने वाले मनचलों पर पुलिस का डंडा चलेगा। इसके लिए पुलिस की टीमें भी गठित कर दी हैं।

जीटी रोड स्थित मॉडल संस्कृति स्कूल, आईबी कॉलेज, एसडी कॉलेज और आर्य कॉलेज के पास मनचलों का जमावड़ा लगा रहता है। वे आने-जाने वाली छात्राओं पर फब्ती कसते हैं। छात्राएं पुलिस को शिकायत देने के बजाय चुप्पी साधे रहती हैं। इसी तरह से मॉडल टाउन के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल और सेक्टर 11-12 के कई स्कूलों के बाहर भी शरारती युवक घूमते रहते हैं। यहां भी छात्राएं परेशान हैं।

आठ मनचलों को पकड़ा, माफी मांगने पर छोड़ा

थाना शहर पुलिस ने जीटी रोड से आठ मनचलों को पकड़ा गया। अभिभावक बुलाए गए और पुलिस ने चेतावनी दी कि भविष्य में ऐसी हरकत की तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। थाना शहर प्रभारी सुरेश कुमार का कहना है कि जीटी पर स्कूल व कॉलेजों के बाहर महिला पुलिस की पीसीआर गश्त करेगी। राइडर की भी ड्यूटी लगाई गई है कि वे मनचले युवकों को पकड़ें।

मनचलों के खिलाफ होगी कार्रवाई

डीएसपी मुख्यालय जगदीप दूहन नेबताया कि एसपी राहुल शर्मा के आदेश पर स्कूल व कॉलेजों के बाहर खड़े होकर छात्राओं को तंग करने वाले युवकों को पकड़ा जाएगा। इसके लिए टीमें गठित कर दी है। इसके अलावा मित्तल मेगा मॉल, प्राइम एंजिल मॉल और सार्वजनिक स्थानों पर भी अभियान चलाकर शरारती युवकों को पकड़ा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.