Move to Jagran APP

शराब ठेकेदार के कैशियर को बोलेरो से कुचला

जागरण संवाददाता, पानीपत : अवैध शराब की बिक्री का विरोध करने पर माफिया ने भंडारी गांव के पास श्

By Edited By: Published: Mon, 16 Jan 2017 03:00 AM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2017 03:00 AM (IST)
शराब ठेकेदार के कैशियर को बोलेरो से कुचला
शराब ठेकेदार के कैशियर को बोलेरो से कुचला

जागरण संवाददाता, पानीपत : अवैध शराब की बिक्री का विरोध करने पर माफिया ने भंडारी गांव के पास शनिवार रात को शराब ठेकेदार के बाइक सवार कैशियर की बोलेरो से कुचलकर हत्या कर दी। वारदात स्थल से एक एकड़ दूर पर गेहूं के खेत में माफिया की जली हुई बोलेरो मिली है। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। घटना करीब 7:30 बजे की है।

loksabha election banner

वैसर गांव के महावीर ने बताया कि उसका छोटा भाई 37 वर्षीय सतवीर शराब ठेकेदार जोशी गांव के जोगेंद्र नरवाल के पास काम करता था। सतवीर को पांच गांवों के शराब के ठेकों की दिनभर की बिक्री की राशि इकट्ठा करने का काम दिया हुआ था। भंडारी गांव के कदम, बिजेंद्र, काला, अमित व उनके कई साथी भंडारी में अवैध शराब बेचते थे। सतवीर ने उन्हें शराब बेचने से रोका था। इसी वजह से बृहस्पतिवार को कदम व उसके साथियों ने सतवीर को जान से मारने की धमकी दी थी। सतवीर ने थाना मतलौडा पुलिस में शिकायत दी थी। पुलिस ने आश्वासन दिया था कि आरोपियों को शनिवार शाम तक गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इससे सतवीर निश्चित होकर अलूपुर, नैन और भंडारी के शराब के ठेके से कैश लेकर घर लौट रहा था।

बोलेरो में सवार कदम व उसके साथियों ने भंडारी के पास सतवीर को बोलेरो से कुचलकर मार डाला। इसके बाद भी कई बार गाड़ी चढ़ाई, ताकि सतवीर जिंदा न बचे और यह हत्या नहीं हादसा लगे। वारदात को अंजाम देने के बाद कदम व उसके साथ बोलेरो लेकर भाग निकले। असंतुलित गाड़ी एक एकड़ दूर गेहूं के खेत में धंस गई और बाहर नहीं निकल पाई। इसका बाद वे गाड़ी छोड़ भाग गए। गंभीर रूप से घायल सतवीर के मोबाइल से एक राहगीर ने फोन कर उनके भतीजे जयपाल को घटना के बारे में जानकारी दी। ठेकेदार के पास काम करने वाला रवींद्र व अन्य कई लोग घायल सतवीर को पहले मतलौडा के अमर अस्पताल ले गए। घायल सतवीर ने बताया कि उसे कदम व उसके साथियों ने बोलेरो से टक्कर मारी है। वहां से सतवीर को पानीपत रेफर कर दिया। थर्मल के पास सतवीर की मौत हो गई। आरोप है कि हत्या करने वालों खुद की गाड़ी को आग लगा दी, ताकि गाड़ी की भी पहचान न हो सके।

पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने गोली लगने की आशंका से सामान्य अस्पताल में शव का एक्सरे करवाया। इसके बाद पुलिस के पहरे में डॉक्टरों के बोर्ड ने पोस्टमार्टम कर शव परिजन कों सौंपा। इस बारे में थाना मतलौडा प्रभारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि महावीर के बयान पर कदम, बिजेंद्र, काला व अन्य दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। गाड़ी कब्जे में ले ली है। गाड़ी जली है या जलाई गई है, इसकी जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश में सीआइए-1 व थाने की टीमें छापामारी में जुटी हैं।

कुश्ती व कबड्डी का खिलाड़ी था सतवीर : सतवीर से बड़े दो व एक छोटा भाई है। भाई अलग से रह रहे हैं। परिवार में पत्नी, 12 वर्षीय बेटा साहिल और 8 वर्षीय बेटी प्रियंका है। सतवीर ही परिवार में कमाने वाला है। ग्रामीणों के अनुसार सतवीर कबड्डी और कुश्ती का खिलाड़ी रहा है। सतवीर की मौत से वैसर गांव में मातम छाया हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.