Move to Jagran APP

ड्राइंग प्रतियोगिता में दिखाई प्रतिभा

जागरण संवाददाता, समालखा डिकाडला रोड स्थित एसजेएस इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार को इंटर

By Edited By: Published: Sat, 05 Nov 2016 03:04 AM (IST)Updated: Sat, 05 Nov 2016 03:04 AM (IST)
ड्राइंग प्रतियोगिता में दिखाई प्रतिभा

जागरण संवाददाता, समालखा

loksabha election banner

डिकाडला रोड स्थित एसजेएस इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार को इंटर स्कूल ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। चंदन बाल विकास स्कूल, महाराजा अग्रसेन स्कूल, माउट लिंटरा, आशादीप स्कूल पावटी के अलावा अन्य स्कूलों के विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। मेजबान स्कूल की डायरेक्टर जसप्रीत कौर हंसपाल ने दीप जलाकर शुरुआत की।

प्रतियोगिता में पहली कक्षा में चंदन बाल विकास स्कूल से श्रेष्ठ प्रथम, एसजेएस से अंशिका द्वितीय, दूसरी कक्षा में सीबीवीपी से निशा प्रथम, एमएपीएस से दीप्ती द्वितीय, तीसरी कक्षा में सीबीवीपी से कर्ष प्रथम, एमएपीएस से खुशी द्वितीय, चौथी कक्षा में सीबीवीपी से अमन प्रथम, एसजेएस से कार्तिक द्वितीय, पाचवीं कक्षा में एमएपीएस से निशात प्रथम, सीबीवीपी से अभय द्वितीय, छठी कक्षा में एसजेएस से पारूल प्रथम, माउट लिंटरा से यश द्वितीय, सातवीं कक्षा में एमएपीएस से कोमल प्रथम, आशादीप से विशू द्वितीय, आठवीं कक्षा में एमएपीएस से आशी प्रथम, कक्षा नौंवी में एसजेएस से सुमित प्रथम, सीबीवीपी से गजल द्वितीय और दसवीं कक्षा में एमएपीएस से लक्की व एसजेएस से अनुप्रिया ने द्वितीय स्थान हासिल किया। स्कूल डायरेक्टर जसप्रीत कौर हंसपाल ने विजेता प्रतिभागियों को ट्राफी देकर सम्मानित करते हुए कहा कि हर बच्चे के अंदर प्रतिभा होती है। मंच व मौका नहीं मिल पाने के कारण वो दबकर रह जाती है। उनका मकसद बच्चों को मंच मुहैया कराकर उनके अंदर छिपी प्रतिभा को निखारना है। इसी मकसद से स्कूल में समय समय पर ऐसी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। उन्होंने बच्चों से शिक्षा के साथ ऐसे कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर शिरकत करने का भी आह्वान किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.