Move to Jagran APP

शहर में विभिन्न वार्डाें में 2.40 करोड़ से बनेंगी गलियां व नालें

जागरण संवाददाता, पानीपत नगर निगम ने शहर के विभिन्न वार्डो में नालों की मरम्मत, गली निर्माण आ

By Edited By: Published: Sun, 23 Oct 2016 02:11 AM (IST)Updated: Sun, 23 Oct 2016 02:11 AM (IST)
शहर में विभिन्न वार्डाें में 2.40 करोड़ से बनेंगी गलियां व नालें

जागरण संवाददाता, पानीपत

loksabha election banner

नगर निगम ने शहर के विभिन्न वार्डो में नालों की मरम्मत, गली निर्माण और नालों को ढकने का कार्य के लिए टेंडर जारी किए हैं। पटेल नगर में पार्क और मुख्य सड़क का निर्माण किया जाएगा। वार्ड 1 से 8 तक 46.26 लाख रुपये की लागत से विभिन्न स्थानों पर शौचालयों और हुडा सेक्टर 18 में 14.99 लाख रुपये से भगवान परशुराम सामुदायिक भवन का निर्माण होगा। इन कार्यो के लिए टेंडर भी जारी कर दिए गए हैं।

वार्ड 3- राम नगर में स्वर्ण सिंह गुरुद्वारा से कन्हैया के घर तक और धारा सिंह के घर से अशोक मल्होत्रा के घर तक 14.03 लाख रुपये से इंटलॉकिंग टाइलें बिछाई जाएंगी। इसी वार्ड प्रकाश नगर में प्रेम सचदेवा के घर से प्रेम सैन के घर तक 19.25 लाख रुपये की लागत से इंटरलॉकिंग टाइलें बिछाकर गली का निर्माण किया जाएगा।

वार्ड 4- पटेल नगर में 13.32 लाख रुपये की लागत से पार्क निर्माण और मुख्य सड़क का निर्माण किया जाएगा। यह कार्य तीन माह मे पूरा होगा। इसी वार्ड में सड़कों और नालों की मरम्मत व स्लैब रखने के कार्य पर 26.75 लाख रुपये खर्च होंगे।

वार्ड 9- पानी की निकासी के लिए आरसीसी पाइपलाइन बिछाई जाएंगी। इसके साथ ही गलियों की मरम्मत का काम भी करवाया जाएगा। इस पर 46.62 लाख रुपये खर्च होंगे। काम पूरा करने के लिए छह माह की समय सीमा रखी गई है।

इसी वार्ड में गांधी नर्सरी स्कूल से विजय के घर तक और जैन लाइब्रेरी वाली गली में विभिन्न स्थानों पर नालों की मरम्मत कर इन्हें सीमेंट के स्लैब से ढका जाएगा। इस पर 23.96 लाख रुपये खर्च होंगे।

वार्ड 19- असंध रोड रेलवे ओवर ब्रिज के पास तिकोना पार्क में 10.66 लाख रुपये की लागत से सार्वजनिक और सामुदायिक शौचालयों का निर्माण किया जाएगा।

वार्ड 24- नालों की मरम्मत और नालों पर स्लैब रखने के कार्य पर 24.28 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.