Move to Jagran APP

ग्रामीण बने भगवान: बदमाशों ने ठेकेदार को मारी गोली, पत्थरों की बारिश से बची जान

सफाई ठेकेदार को घर से बुलाकर गाड़ी सवार बदमाशों ने गोली मार दी। गोली की आवाज सुन ग्रामीणों ने बदमाशों पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। ग्रामीणों ने एक बदमाश को दबोच कर पिटाई भी कर दी।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 06:44 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 10:45 AM (IST)
ग्रामीण बने भगवान: बदमाशों ने ठेकेदार को मारी गोली, पत्थरों की बारिश से बची जान
ग्रामीण बने भगवान: बदमाशों ने ठेकेदार को मारी गोली, पत्थरों की बारिश से बची जान

पानीपत/जींद, जेएनएन। गांव किनाना में दो गाडिय़ों में सवार बदमाशों ने एक युवक को घर से बुलाकर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंच गए और गाड़ी सवार बदमाशों पर पथराव शुरू कर दिया। उनकी गाड़ी बुरी तरह से टूट गई। इस दौरान ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़कर धुन दिया। बाद में घटना की सूचना पाकर जुलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गोली लगने से घायल हुए युवक के साथ हमलावर को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां पर चिकित्सकों ने दोनों की गंभीर हालात देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। 

prime article banner

जुलाना थाना पुलिस के अनुसार गांव किनाना निवासी 35 वर्षीय राजबीर सिंह सीवरेज की सफाई का ठेका लेता है। कुछ दिन पहले गांव रामराये के युवकों से कहासुनी हो गई थी। इसी रंजिश के चलते गांव रामराये के दस युवक दो गाडिय़ों में सवार होकर गांव किनाना पहुंचे। जहां पर आरोपितों में शामिल एक युवक ने फोन करके राजबीर को गांव के बस अड्डे पर बुला लिया। 

कंधे में लगी गोली
जब राजबीर आरोपितों के पास पहुंचा तो उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और एक आरोपित ने अपने पास मौजूद असलाह से उस पर फायरिंग कर दी। इसमें एक गोली उसके कंधे में लगी। गोली मारता देखकर बस अड्डे के आसपास के लोग मौके पर एकजुट हो गए और आरोपितों पर पहले तो पथराव कर दिया और उसके बाद लाठी व डंडों से उनकी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। 

एक सरसों के खेत में छिप गया था
इस दौरान बदमाश गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए, जबकि उनका एक साथी गांव रामराये निवासी अनिल वहां से खेतों की तरफ भाग और सरसों के खेत में छिप गया। ग्रामीणों ने अनिल का पीछा करके उसे खोज निकाला। इसके बाद जमकर धुनाई कर दी, जबकि वह गंभीर रूप से घायल हो गया तो इसके बारे में पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने हमलावर युवक को हिरासत में लेकर नागरिक अस्पताल में दाखिल किया। जहां पर उसकी गंभीर हालात देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। 

एक घंटा चला हंगामा 
बदमाशों द्वारा राजबीर सिंह पर हमला करने के बाद ग्रामीण आवेश में आ गए और काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकजुट हो गए। हंगामे की सूचना पाकर डीएसपी आदर्शदीप पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए और आरोपित युवक अनिल को हिरासत में लेकर अस्पताल में दाखिल करवाया। 

फरार आरोपितों की तलाश जारी
गोली मारने के कारणों का पता किया जा रहा है। जो आरोपित फरार हुए है उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को काबू कर लिया जाएगा। 
आदर्शदीप, डीएसपी जींद।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.