Move to Jagran APP

बाइक बोट कंपनी पर एक और केस दर्ज, 15 लाख की ठगी Panipat News

चांदनी बाग थाना क्षेत्र के चांदनी शर्मा ने सीएम विंडो के माध्यम से बाइक बोट कंपनी के सीएमडी संजय भाटी और एमडी करणपाल और राजेश भारद्वाज पर 15 लाख रुपये ठगी का मामला दर्ज कराया है।

By Edited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 08:58 AM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 08:58 AM (IST)
बाइक बोट कंपनी पर एक और केस दर्ज, 15 लाख की ठगी  Panipat News
बाइक बोट कंपनी पर एक और केस दर्ज, 15 लाख की ठगी Panipat News

पानीपत, जेएनएन। चांदनी बाग थाना क्षेत्र के चांदनी शर्मा ने सीएम ¨वडो के माध्यम से बाइक बोट कंपनी के सीएमडी संजय भाटी और एमडी करणपाल ¨सह और राजेश भारद्वाज पर 15 लाख रुपये ठगी का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित ने बताया कि करीब छह माह तक तो कंपनी से निर्धारित कमीशन का उन्हें भुगतान किया, लेकिन इसके बाद एक भी किस्त नहीं दी। उन्होंने अपने पिता, पत्नी और एक परिचित के भी लाखों रुपये लगवा दिए। अब कंपनी बंद हो चुकी है और सीएमडी संजय भाटी जेल में बंद हैं। चांदनी शर्मा ने बताया कि उन्होंने मई 2018 में एजेंट बृजमोहन के माध्यम से गौतमबुद्ध नगर जिले के कोट गांव स्थित बाइक बोट कंपनी गर्वित इनोवेटिव प्रोमोटर्स लिमिटेड में सात लाख 95 हजार 795 रुपये निवेश किए थे। करीब छह माह तक कंपनी ने निर्धारित कमीशन उनके खाते में डाला। इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी नीलम के नाम से चार लाख और पिता जयभगवान और परिचित विजय कुमार के नाम से 1.86-1.86 लाख रुपये का निवेश किया। उनकी पत्नी को भी मुनाफे की दो किस्त का भुगतान किया, लेकिन उसके बाद से कोई भुगतान उन्हें नहीं किया गया। अब कंपनी की धोखाधड़ी सामने आई है। कंपनी का सीएमडी संजय भाटी पहले ही जेल जा चुका है। पीड़ित ने बताया कि गारंटी के तौर पर उन्हें कंपनी की तरफ से तीन लाख तीस हजार रुपये के चेक और एग्रीमेंट दिए थे। सभी चेक बाउंस हो चुके हैं। चांदनी बाग थाना पुलिस ने संजय भाटी, करणपाल ¨सह और राजेश भारद्वाज के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज करके जांच शुरू की है। लक्ष्मी रसोई में हुई थी एजेंट से मुलाकात चांदनी शर्मा ने बताया कि एजेंट बृजमोहन से पहली मुलाकात सेक्टर 11-12 स्थित लक्ष्मी रसोई में हुई थी। यहां प्लान समझाने के बाद उन्हें एजेंट श्रीधर और कंपनी के पदाधिकारी संजय भाटी और विजय कसाना गौतमबुद्ध नगर स्थित कंपनी में मिलवाया गया। हर माह निर्धारित मुनाफे का भरोसा देकर उनके जैसे लाखों लोगों को ठगा गया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.