Move to Jagran APP

शामली में पानीपत की विधायक की कार रोककर गाली गलौज

मुजफ्फरनगर में मामा के बेटे की शादी में बेटों और पति के साथ जा रही भाजपा विधायक की कार रोककर उनसे गाली गलौज की गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 04 Jul 2017 10:17 AM (IST)Updated: Tue, 04 Jul 2017 10:17 AM (IST)
शामली में पानीपत की विधायक की कार रोककर गाली गलौज
शामली में पानीपत की विधायक की कार रोककर गाली गलौज

जेएनएन, पानीपत। मुजफ्फरनगर जा रही पानीपत शहर की विधायक रोहिता रेवड़ी की कार को मारपीट मामले के अभियुक्त मतलूब ने शामली के पास रोक लिया। विधायक के पति और भाजपा नेता सुरेंद्र रेवड़ी के साथ गाली-गलौज की। जैसे ही गनमैन नीचे उतरा, मतलूब आइ-20 कार में फरार हो गया। दो महीने पहले सुरेंद्र रेवड़ी ने मतलूब को मारपीट के मामले में जेल भिजवाया था।

loksabha election banner

विधायक रोहिता रेवड़ी अपने मामा के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए रात आठ बजे कार से मुज्जफरनगर के लिए रवाना हुईं थीं। कार में अगली सीट पर उनका गनमैन बैठा था। पति सुरेंद्र रेवड़ी बीच वाली सीट पर उनके साथ थे। बेटा मनन व राघवन सो रहे थे। शामली शिव चौक से 200 मीटर पहले अचानक उत्तर प्रदेश नंबर की एक आइ-20 सफेद रंग की कार उनकी गाड़ी के सामने आकर रुकी।

यह भी पढ़ें: थाने में नाबालिग लड़की ने कहा- दुष्कर्म हुआ, कोर्ट में बोली- मर्जी से हुआ

सुरेंद्र रेवड़ी ने बताया कि गाड़ी से मतलूब कानिया (काना) उतरा और गाली गलौज करने लगा। चार लोग उस कार में बैठे थे। कार मतलूब का बेटा चला रहा था। जैसे ही उनका गनमैन गाड़ी से उतर पीछा करने लगा मतलूब कार में बैठ कर भाग निकला।

यह भी पढ़ें: बहन की मदद से जीजा ने किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बना दोस्तों से कराया गैं...

सुरेंद्र रेवड़ी ने बताया कि सनौली रोड पर दो माह पहले मतलूब ने पड़ोसी से मारपीट की थी। इस मामले में पड़ोसी की सहायता कर उसे जेल भिजवाया था। वह पानीपत में ही रहता है। ऐसा लगता है कि पानीपत से ही उसने रंजिशन पीछा किया था।

यह भी पढ़ें: ससुर करता था छेड़छाड़, सास बोलती थी- बड़े शहरों में यह आम बात

सुरेंद्र रेवड़ी ने बताया कि शादी समारोह में पहुंचने में देर हो जाती, इस वजह से उत्तर प्रदेश पुलिस को सूचित नहीं किया है। पानीपत लौट कर उसके खिलाफ पुलिस को शिकायत देंगे।

यह भी पढ़ें: मोहक अदाओं के जाल में फंसाती हैं ये लड़कियां, और फिर करती हैं ब्लैकमेल

उधर, शामली कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर अवनीश गौतम का कहना है कि यहां विधायक ने कोई सूचना नहीं दी थी। मुजफ्फरनगर पहुंचने के बाद कंट्रोल रूम पर सूचना आई। इसके बाद विधायक के पति से घटना की फोन पर जानकारी ली गई।

यह भी पढ़ें: पति के अवैध संबंधों से परेशान विधायक की भतीजी ने किया आत्मदाह

रात करीब साढ़े दस बजे विधायक परिवार के साथ मुजफ्फरनगर में नई मंडी स्थित भावना फार्म हाउस में शादी समारोह में पहुंचीं। सूचना पाकर मुजफ्फरनगर के एएसपी मणिलाल पाटीदार व मंडी कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर केपी सिंह विवाह स्थल पहुंचे और विधायक व उनके पति से घटना की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें: रात को पड़ोसी महिला के घर में घुसकर युवक ने किया दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.