Move to Jagran APP

एसडीओ के खिलाफ गोहाना रोड किया जाम

जागरण संवाददाता, पानीपत : बिजली निगम के एसडीओ के खिलाफ शिकायत पर कार्रवाई न करने पर सतकरतार कालोनी क

By Edited By: Published: Fri, 28 Aug 2015 08:55 PM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2015 08:55 PM (IST)
एसडीओ के खिलाफ गोहाना रोड किया जाम

जागरण संवाददाता, पानीपत : बिजली निगम के एसडीओ के खिलाफ शिकायत पर कार्रवाई न करने पर सतकरतार कालोनी के लोगों ने गोहाना रोड जाम कर दिया। तीन दिनों से बिजली न आने पर लोग रात को एसडीओ के घर गए थे। एसडीओ ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। लोगों ने एसडीओ के खिलाफ आठ मरला चौकी में शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने एसडीओ के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। करीब आधा घंटा रोड जाम होने से दोनों तरफ वाहनों की लाइनें लग गई, जिससे राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। कांग्रेस नेता वीरेंद्र शाह ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

loksabha election banner

आठ मरला स्थित सतकरतार कालोनी, न्यू क्रांति नगर वासी बलराम, मनोज कुमार, विक्की दलाल, राजू पाहवा, भारती, सुमन शर्मा, संतोष आदि ने बताया कि तीन दिनों से बिजली नहीं आ रही। बृहस्पतिवार रात करीब 10.30 बजे एसडीओ मॉडल टाउन के सरकारी आवास पर गए। उस समय एसडीओ अपने घर पर नहीं था। इसलिए कालोनी के लोग एसडीओ के घर के सामने बैठ गए तो एसडीओ की पत्‍‌नी ने फोन करके एसडीओ को बताया। लोगों का आरोप है कि कुछ देर बाद एसडीओ आया और उनके साथ बदतमीजी की। दो महिलाओं का आरोप है कि एसडीओ ने उनके साथ दु‌र्व्यवहार किया। लोगों ने रात को ही आठ मरला चौकी में शिकायत दे दी। पुलिस ने दोनों पक्षों को शुक्रवार दोपहर बाद 4 बजे चौकी में बुलाया। दोनों पक्ष निर्धारित समय पर चौकी में पहुंच गए। लोगों का आरोप है कि एसडीओ अपनी गलती का माफी मांगने की बजाय रौब झाड़ने लगा। पुलिस वाले भी एसडीओ का पक्ष ले रहे थे। एसडीओ ने कहा तुमको जो करना है, वह कर लो, मैं ऐसे ही करूंगा। महिलाओं और पुलिसकर्मियों के बीच काफी देर तक नोंक-झोंक होती रही। जब पुलिस ने एसडीओ के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो लोग भड़क गए और रेलवे ओवर ब्रिज के साथ गोहाना रोड पर पहुंच कर रोड पर बैठ गए। लोगों ने बिजली निगम के एसडीओ के खिलाफ नारेबाजी की। थाना मॉडल टाउन एसएचओ विपीन कादियान पुलिस बल सहित मौके पर पहुंच कर समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोगों ने जाम नहीं खोला।

माफी मांगने की बात पर माने

गोहाना रोड पर जाम लगाने की सूचना मिलने के बाद कांग्रेस नेता वीरेंद्र शाह मौके पर पहुंचे। शाह ने लोगों से जाम लगाने का कारण पूछा। शाह के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम खोल दिया और लोग आठ मरला चौकी पहुंचे। काफी देर इंतजार करने के बाद कहा गया कि एसडीओ आठ मरला आएंगे। इसलिए लोग आठ मरला पहुंच गए, लेकिन काफी देर इंतजार करने के बाद भी एसडीओ नहीं आया। लोगों का कहना है कि अगर एसडीओ ने माफी नहीं मांगी तो उसके खिलाफ मामला दर्ज कराएंगे। बार-बार प्रयास करने के बाद भी बिजली निगम के एसडीओ से संपर्क नहीं हो सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.