Move to Jagran APP

जीटी रोड पर तीन स्पेयर पा‌र्ट्स की दुकानें जलकर खाक

By Edited By: Published: Sun, 28 Sep 2014 01:01 AM (IST)Updated: Sun, 28 Sep 2014 01:01 AM (IST)
जीटी रोड पर तीन स्पेयर पा‌र्ट्स की दुकानें जलकर खाक

जागरण संवाददाता, समालखा : जीटी रोड के दिल्ली जाने वाली सर्विस लाइन पर पुलिस चौकी के पीछे तीन मोटर स्पेयर पा‌र्ट्स की दुकानों में आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। दमकल कर्मचारियों ने घंटों मशक्कत कर आग पर काबू किया। पानीपत से भी दमकल मंगवाए गए। घटना शनिवार सुबह आठ बजे के करीब की है। तीन दुकानें पुलिस चौकी के साथ लगती हैं। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। तीनों दुकान एक ही मालिक की है।

loksabha election banner

दुकान मालिक ईश्वर मित्तल ने कहा कि उसका बेटा अनिल सुबह दुकान खोलने आया तो उसे अंदर से धुआं निकलता दिखाई दिया। उसने तुरंत घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। दुकान में आग लगने की सूचना पर आसपास के लोग भी जमा हो गए। चौकी पुलिस सुरक्षा सहित भीड़ को घटनास्थल से हटाने में लगी रही। लोगों ने आग को काबू करने का भरसक प्रयास किया। दुकानों के शटर बंद होने से उन्हें आग को काबू करने में भारी परेशानी हुई। आग एक दुकान से दूसरे में फैलती जा रही थी। आग के फैलने के भय से आसपास के दुकानदार भी अपना सामान बाहर निकाल रहे थे। धीरे-धीरे आग ने एक-एक कर तीनों दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। दुकानों में रखे मोबिल ऑयल, ग्रिस, इंजन वाइल आदि तेल के कारण आग तेजी से दूसरी दुकानों में फैल गई। शटर बंद होने से फायर कर्मियों सहित लोगों ने लोहे की राड व हथौड़े आदि से किसी तरह शटरों को तोड़ा। दुकान मालिक के मुताबिक आग से उसको लाखों का नुकसान हुआ है। पुलिस भी आग के कारणों की जांच कर रही है। आग लगने की इस घटना से आसपास के दुकानदारों में दहशत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.