Move to Jagran APP

कॉल रिकॉर्ड करने पर आनंद को लपेटे में लेंगे चंद्रा

हरियाणा से राज्यसभा सदस्य चुने जा चुके सुभाष चंद्रा ने कांग्रेेस व इनेलो समर्थित उम्मीदवार आरके आनंद पर पलटवार किया है।

By Test1 Test1Edited By: Published: Fri, 01 Jul 2016 03:42 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2016 06:59 PM (IST)
कॉल रिकॉर्ड करने पर आनंद को लपेटे में लेंगे चंद्रा

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा से राज्यसभा सदस्य चुने जा चुके सुभाष चंद्रा ने कांग्रेेस व इनेलो समर्थित उम्मीदवार आरके आनंद पर पलटवार किया है। आनंद द्वारा राज्यसभा के सभापति हामिद अंसारी को चंद्रा को शपथ नहीं दिलाए जाने की मांग को लेकर लिखी गई चिट्ठी के बाद सांसद ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

loksabha election banner

भाजपा के सहयोग से राज्यसभा सदस्य चुने गए सुभाष चंद्रा फोन काल रिकॉर्डिंग के बारे में आनंद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी में हैैं। आनंद की चंद्रा के खिलाफ हामिद अंसारी को लिखी गई चिट्ठी के बावजूद उनके 2 अगस्त को शपथ ग्रहण करने की संभावना है। चंद्रा ने कहा है कि वे चुने हुए सांसद हैैं और जल्दी ही राज्य के सभी 90 विधायकों से मुलाकात करने के बाद उनसे बातचीत कर हरियाणा के हितों से जुड़े मुद्दे राज्यसभा में उठाएंगे।

ये भी पढ़ें : जस्टिस ढींगरा आयोग की रिपाेर्ट पर छिड़ेगा सियासी संग्राम

सुभाष चंद्रा ने भाजपा के प्रति दरियादिली दिखाते हुए कहा कि जिस पार्टी ने उन्हें समर्थन दिया है, अगर उसकी कोई तर्कसंगत मांग होगी तो उस पर विचार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी की काल रिकॉर्ड करना गैरकानूनी है। अगर जरूरत पड़ी तो वे इस मामले में आनंद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

काबिल-ए-गौर है कि हरियाणा विधानसभा में मुख्य निर्वाचन अधिकारी विजय सिंह दहिया के समक्ष सुनवाई के दौरान आनंद ने कहा था कि चंद्रा और चुनाव अधिकारियों के बीच 26 बार फोन पर बातचीत हुई है। इसके बाद चंद्रा ने स्पष्ट किया था कि चूंकि वे पहली बार चुनाव लड़े थे, इसलिए गाइडेंस हासिल करने के लिए उनकी चुनाव अधिकारी से वार्ता हुई।

सुभाष चंद्रा ने कहा कि राज्यसभा में वे एक सूत्रधार की भूमिका निभाना चाहते हैैं। जनता के लिए काम करना ही अब उनका मकसद है। चंद्रा ने कहा कि वैश्य समाज एक संगठित समाज है और वे वैश्य समाज के लिए काम करते रहेंगे।

ये भी पढ़ें : राज्यसभा चुनाव : आनंद ने लिखी चिट्ठी, चंद्रा को सांसद की शपथ न दिलाएं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.