Move to Jagran APP

दरिंदे को पकड़ने के लिए सोशल मीडिया पर निर्भर पुलिस

जागरण संवाददाता, पंचकूला : सेक्टर-20 में छात्रा के अपहरण, शराब पिला सुनसान रास्ते पर रेप

By Edited By: Published: Sat, 21 Jan 2017 02:59 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2017 02:59 AM (IST)
दरिंदे को पकड़ने के लिए सोशल मीडिया पर निर्भर पुलिस
दरिंदे को पकड़ने के लिए सोशल मीडिया पर निर्भर पुलिस

जागरण संवाददाता, पंचकूला : सेक्टर-20 में छात्रा के अपहरण, शराब पिला सुनसान रास्ते पर रेप करने, गाड़ी छीनने के मामले में पुलिस अब सोशल मीडिया पर निर्भर नजर आ रही है। पुलिस को आरोपी को तो सुराग लग नहीं पाया है, साथ वह कार भी नहीं मिल पाई है, जिसमें छात्रा के साथ दरिंदगी हुई थी। साथ ही छात्रा का मोबाइल भी लगातार बंद आ रहा है, जिसे आरोपी अपने साथ लेकर फरार हो गया था। स्कैच एक्सपर्ट भी आरोपी का सही स्कैच बनाने में विफल है, क्योंकि जिस तरह का हुलिया छात्रा द्वारा एक्सपर्ट को बताया जा रहा है और जैसे वह स्कैच बना रहा है, वह दोनों आपस में मेल नहीं खा रहे है, जिस कारण आरोपी का स्कैच भी जारी नहीं हो पाया है। सोशल मीडिया पर इस कार की फोटो वायरल करके पहले कार का सुराग लगाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस को संभावना है कि किसी ना किसी ने जरूर इस कार को देखा होगा और यदि किसी के आसपास यह कार हुई, तो वह अवश्य पुलिस को सूचित कर देगा।

loksabha election banner

पीड़िता को डर : कहीं वीडियो वायरल न कर दे दरिंदा

पुलिस ने युवती का फोन लगातार लोकेशन पर लगा रखा है, ताकि आरोपी एक बार भी यदि फोन का ऑन कर दे, तो किसी ना किसी उसकी करंट लोकेशन पता लगा जाए। परंतु पुलिस को अभी तक इसमें भी कोई सफलता नहीं मिल पाई है। वहीं आरोपी के ना मिलने के कारण छात्रा एवं उसका परिवार काफी सहमा हुआ है। उन्हें डरा सता रहा है कि वह उस भयानक रात का वीडियो किसी गलत साइट पर अपलोड ना कर दे। क्योंकि आरोपी ने जिस दरिंदगी से पूरी वारदात को अंजाम दिया है, उससे लगता है कि वह किसी भी हद तक जा सकता है।

किसी भी हद तक जा सकता है निडर दरिंदा

एक्सपर्ट के मुताबिक जिस व्यक्ति को इतनी बड़ी वारदात को राह चलते अंजाम देने में बिल्कुल डर नहीं लगा, वह किसी भी हद को पार कर सकता है, इसलिए उसे पुलिस को जल्द ही गिरफ्तार करना होगा। महिला थाना प्रभारी मंजीत कौर ने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर गाड़ी एवं अन्य सामान भी रिकवर कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि फिलहाल आरोपी का स्कैच जारी नहीं हो पाया है, लेकिन पुलिस अपने काम में जुटी हुई है।

कमिश्नर के दावों की खुल गई पोल

पुलिस कमिश्नर डॉ. आरसी मिश्रा द्वारा वर्ष 2016 के अंत में दावा किया गया था कि पंचकूला में अपराधों को रोकने के लिए पुलिस की गश्त बढ़ाई जाएगी। अपराधियों पर नकेल कसा जाएगा। किसी भी अपराध को जल्दी से जल्दी हल किया जाएगा, लेकिन इस साल एक हत्या एवं दूसरी अपहरण एवं रेप की वारदात अभी तक पुलिस सुलझा नहीं पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.