Move to Jagran APP

कैप्टन से बोले रामबिलास- आपके पिता जनसंघी थे, भाजपा में स्वागत

शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कांग्रेस छोड़ने का ऐलान करने वाले कैप्टन अजय यादव को पार्टी में शामिल होने का न्यौता दिया है। जानिए उन्होंने क्या कहा ?

By Test1 Test1Edited By: Published: Fri, 29 Jul 2016 08:24 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jul 2016 09:13 AM (IST)
कैप्टन से बोले रामबिलास- आपके पिता जनसंघी थे,  भाजपा में स्वागत
कैप्टन से बोले रामबिलास- आपके पिता जनसंघी थे, भाजपा में स्वागत

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा के शिक्षा एवं पर्यटन मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने कांग्रेेस नेता कैप्टन अजय सिंह यादव को भाजपा में आने का निमंत्रण दिया है। रामबिलास ने कहा कि कैप्टन अजय यादव के पिता स्वर्गीय राव अभय सिंह जनसंघ के नेता रहे हैं। कैप्टन अहीरवाल क्षेत्र के वरिष्ठ नेता हैं। वह भाजपा में आते हैं तो उनका स्वागत होगा।

loksabha election banner

चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय स्तर पर टूट रही है। हरियाणा में तो कई फाड़ हो चुकी है। बता दें कि इससे पहले ऐसा ही निमंत्रण भिवानी के सांसद चौ. धर्मबीर की तरफ से कांग्रेेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी को दिया जा चुका है।


किरण की तुलना कैप्टन से ना करें

कांग्रेसी नेता करण दलाल के ट्वीट पर उन्होंने कहा कि किरण चौधरी की तुलना कैप्टन अजय यादव से मत कीजिए। हर आदमी का अपना मंतव्य होता है। गुडग़ांव में जाम पर रामबिलास शर्मा ने कहा कि इस बार दिल्ली का पानी भी समस्या का कारण है। इस समस्या की तरफ देखने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री के पास शायद समय नहीं है।


कैप्टन अजय और किरण चौधरी का पार्टी में सम्मान नहीं-राजीव जैन

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रमुख राजीव जैन ने कहा कि कांग्र्रेस में वरिष्ठ नेताओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का खेल सुनियोजित तरीके से खेला जा रहा है। अपने जीवन के तीन दशक कांग्रेस को देने वाले कैप्टन अजय यादव हों अथवा कांगे्रस विधायक दल की नेता किरण चौधरी, उन्हें पार्टी के अंदर न तो मान-सम्मान मिल रहा है और न ही उनकी बातों को तवज्जो मिल रही है।


कांग्रेस के बदले हालात पर किरण चौधरी की चुप्पी

कांग्रेेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने राज्य कांग्र्रेस के बदले हालात पर प्रतिक्रिया देने से बचते हुए फसल बीमा योजना को किसानों के अनुकूल बनाने का सुझाव भाजपा सरकार को दिया है।

किरण चौधरी ने कहा कि गर्मी, ठंड और शीत लहर में जो फसलें बर्बाद हुई हैैं, उन्हें बीमा योजना के अंतर्गत प्राकृतिक आपदा में शामिल नहीं किया गया है। ऐसा न कर बीमा कंपनियां धोखा कर रही हैैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.