PreviousNext

डेरे के हर रहस्य से वाकिफ है हनीप्रीत, खुफिया एजेंसियों के अलर्ट से हरकत में पुलिस

Publish Date:Sat, 09 Sep 2017 07:31 PM (IST) | Updated Date:Sun, 10 Sep 2017 07:59 AM (IST)
डेरे के हर रहस्य से वाकिफ है हनीप्रीत, खुफिया एजेंसियों के अलर्ट से हरकत में पुलिसडेरे के हर रहस्य से वाकिफ है हनीप्रीत, खुफिया एजेंसियों के अलर्ट से हरकत में पुलिस
राम रहीम कोई भी फैसला लेने से पहले हनीप्रीत से सलाह जरूरत लेता था। उसके पास डेरे का हर रहस्य है। खुफिया एजेंसियों ने भी अलर्ट जारी किया है।

जेएनएन, चंडीगढ़। डेरा मुखी गुरमीत राम रहीम की राजदार हनीप्रीत की गिरफ्तारी के तमाम प्रयास नाकाम रहने के बाद अब पुलिस ने अपनी रणनीति बदली है। खुफिया एजेंसियों से मिल रही हनी की हत्या की आशंका की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने जांच में कई अहम विभिन्न पहलुओं पर फोकस किया है।

जांच टीमों के रडार पर एक ऐसा व्यक्ति आ गया है जिसके साथ हनी रोहतक में आखिरी बार देखी गई थी। पुलिस अधिकारियों को उम्मीद है कि आरोपी की मदद से हनी तक पहुंचा जा सकता है। हालांकि अभी तक हनी को खोज निकालने के प्रयासों में कोई खास सफलता नहीं मिली है। चूंकि डेरे में हनीप्रीत इकलौती शख्स थी जो राम रहीम के सबसे करीब थी। ऐसे में उसकी गिरफ्तारी डेरे की गुत्थी सुलझाने में अहम हो सकती है।

यह भी पढ़ें: सर्च में खुलासे : गुफा से साध्वियों के कमरे तक मिला गुप्‍त रास्‍ता, भारी हथियार होने के संकेत 

बताया जाता है कि हनी बाबा के साथ मुंबई के एक फ्लैट में आया-जाया करती थी। महानगर के सबसे पॉश इलाके जुहू बीच के करीब सी-फेसिंग बिल्डिंग में स्थित हनीप्रीत अक्सर इस फ्लैट पर आती थी, लेकिन अब वहां भी ताला जड़ा है। दूसरा फ्लैट भी बंद है। आखिरी बार राम रहीम और हनीप्रीत यहां मई में दिखाई दिए थे जब उनकी फिल्म जट्टू इंजीनियर का प्रमोशन चल रहा था। हरियाणा पुलिस की नजर इन फ्लैट्स पर है।

खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है कि हनीप्रीत की हत्या हो सकती है और उसकी जान को खतरा है। इसके बाद पुलिस और भी शिद्दत से उसकी तलाश में जुट गई है। साथ ही यह पता लगाने की भी कोशिश की जा रही है कि कौन हनीप्रीत को मार सकता है। खबर ये भी है कि लुक आउट नोटिस जारी होने के बावजूद हनीप्रीत उत्तर प्रदेश के रास्ते नेपाल पहुंच चुकी।

यह भी पढ़ें: हनीप्रीत से न मिलने के कारण परेशान गुरमीत की तबीयत बिगड़ी, PGI लाया जाएगा

डीजीपी बीएस संधू ने माना कि कुछ भी संभव है। हनीप्रीत रोहतक के सुनारिया से जिन तीन लोगों के साथ गई थी, उनमें से दो लोग भी गायब हैं। एक से बातचीत में सफलता मिली, लेकिन वह भी कुछ खास जानकारी नहीं दे सका है।

डेरे की चाबियां हनी के पास

राम रहीम कोई भी फैसला लेने से पहले हनीप्रीत से सलाह जरूरत लेता था। डेरे की सभी चाबियां उसके पास रहती थीं। पैसे से लेकर हर वो फैसला जो डेरे से संबंधित होता था, वह हनीप्रीत ही करती थी। हनीप्रीत ने न केवल राम रहीम के फिल्म प्रोडक्शन का काम संभाला, बल्कि सभी फिल्मों का निर्देशन भी उसी ने किया।

यह भी पढ़ें: ...तो हनीप्रीत ही थी डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम का लव चार्जर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Honeypreet knows mystery of dera now her friend is on radar of police(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पोस्टर मेकिंग में नितिन रहे अव्वलकर्जदार किसानों के समर्थन में उतरे हुड्डा, कहा- बर्बाद करना चहती है प्रदेश सरकार