Move to Jagran APP

फैसला कुछ भी हो, शांति बनाए रखें

जागरण संवाददाता, पंचकूला : उपायुक्त गौरी पराशर जोशी ने आगामी 25 अगस्त को डेरा सच्चा सौ

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Aug 2017 03:02 AM (IST)Updated: Wed, 23 Aug 2017 03:02 AM (IST)
फैसला कुछ भी हो, शांति बनाए रखें
फैसला कुछ भी हो, शांति बनाए रखें

जागरण संवाददाता, पंचकूला : उपायुक्त गौरी पराशर जोशी ने आगामी 25 अगस्त को डेरा सच्चा सौदा प्रमुख के मामले में सीबीआइ अदालत द्वारा फैसले के दृष्टिगत जिलावासियों से अमन-चैन एवं कानून व शाति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन को सहयोग देने की अपील की है। जोशी ने जिला सचिवालय के सभागार में डेरा सच्चा सौदा के समर्थकों के साथ बैठक कर डेरा समर्थकों व जिलावासियों से कानून एवं शाति व्यवस्था बनाए रखने में प्रशासन को सहयोग देने के लिए आग्रह किया। बैठक में पंचकूला के विधायक एवं राज्य मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता, जिला भाजपा प्रधान दीपक शर्मा, अतिरिक्त उपायुक्त राजेश जोगपाल, एसडीएम पंकज सेतिया, एसडीएम कालका रिचा राठी, नगराधीश ममता शर्मा, जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति के सदस्य बीबी सिंघल, जिला भाजपा युवा मोर्चा के प्रधान योगिंद्र शर्मा, सिटीजन वेलफेयर एसोसिएशन पंचकूला के प्रधान एसके नैयर, डेरा सच्चा सौदा के प्रेमी सुरिंद्र धीमान, राजेंद्र, अंग्रेज सिंह व अन्य समर्थक भी उपस्थित रहे।

loksabha election banner

किसी भी हाल में नहीं बिगड़नी चाहिए शांति व्यवस्था

विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने डेरा सच्चा सौदा समर्थकों से विशेषतौर पर अपील करते हुए कहा कि वे अमन, शाति बनाए रखने में अपना सहयोग दें और किसी भी हालत में माहौल न बिगड़े, इस दिशा में संगत को कानून एवं शाति व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रेरित करे। कोर्ट का जो भी फैसला हो, उसका सम्मान करे। उपायुक्त को बैठक में उपस्थित डेरा सच्चा सौदा के प्रेमियों ने एकजुट होकर सामूहिक रूप से विश्वास दिलवाया कि संगत अनुशासन का पालन करेगी और कानून एवं शाति व्यवस्था बनाए रखने की दिशा में प्रशासन को पूर्ण सहयोग देगी। डेरा प्रेमियों ने प्रशासन को सुझाव देते हुए कहा कि एक स्थान पर संगत इकट्ठी न हो, इसके लिए उन्हें कोई स्थान का चयन कर उन्हे उपलब्ध करवाएं जहा पर संगत शाति के साथ एकत्रित हो सके। जिला प्रशासन ने उनके सुझाव के दृष्टिगत इस दिशा में कार्रवाई शुरू कर दी है।

डेरा प्रेमियों से लिए नंबर

उपायुक्त ने कहा कि जिला प्रशासन ने लोगों की जानमाल एवं संपत्ति की सुरक्षा के दृष्टिगत पुख्ता प्रबंध किए हैं। उन्होंने संगत से भी विशेषतौर पर अनुरोध किया है कि वे कानून एवं शाति व्यवस्था बनाए रखने में प्रशासन को अपना पूर्ण सहयोग दें। उन्होंने उपस्थित डेरा प्रेमियों को प्रशासन के महत्वपूर्ण दूरभाष नंबरों की सूची भी उपलब्ध करवाई और समर्थकों के नंबर भी प्रशासन ने लिए ताकि आपसी तालमेल से शाति व्यवस्था बनाई जा सके। उन्होंने डेरा समर्थकों को जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति के सदस्यों व भाजपा के प्रतिनिधियों के साथ भी तालमेल करवाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.