PreviousNext

जाट वार्ता पर भाजपा सांसद सैनी बोले- सरकार पर यशपाल मलिक हो गया है भारी

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 03:52 PM (IST) | Updated Date:Mon, 20 Mar 2017 03:56 PM (IST)
जाट वार्ता पर भाजपा सांसद सैनी बोले- सरकार पर यशपाल मलिक हो गया है भारीजाट वार्ता पर भाजपा सांसद सैनी बोले- सरकार पर यशपाल मलिक हो गया है भारी
जाट वार्ता को लेकर भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने अपनी ही हरियाणा सरकार पर निशाना साधा। कहा कि मलिक के सामने सरकार झुक गई है।

जेएनएन, पंचकूला। भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा। सैनी ने कहा कि सरकार के बैकफुट पर जाने से लगता है कि सरकार पर यशपाल मलिक भारी हो गया है। यह इससे स्पष्ट हो रहा कि सरकार मलिक की सारी बातें मान रही है, लेकिन जब जनता खड़ी हो जाती है तो बड़े से बड़े गुंडे भाग जाते हैैं।

सैनी पंचकूला के सेक्टर-2 स्थित अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। फतेहाबाद में जाटों द्वारा मीडिया पर किए हमले पर सैनी ने कहा कि देश की वास्तविकता दिखाने वाले लोगों पर हुए हमले से प्रदेश सकते में हैै। एक व्यक्ति की कॉल पर कुछ उपद्रवी माहौल खराब कर रहे हैं और इन हालातों को लेकर देश के लोग सवाल पूछ रहे है। उन्होंने कहा कि उपद्रवियों को रोककर कानून व्यवस्था बनाने का प्रयास किया जा रहा था। इससे देश की आंतरिक सुरक्षा को खतरा है। उन्होंने कहा कि मीडिया व पुलिस कर्मियों पर हमला करने वालों पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

यह भी पढ़ेंः जाट नेताओं व सीएम की वार्ता में हुआ समझौता, दिल्ली कूच व संसद का घेराव नहीं करेंगे


 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:BJP MP Saini on Jat talks Yashpal Malik has become overwhelming on the government(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जाट नेताओं व सीएम की वार्ता में हुआ समझौता, दिल्ली कूच व संसद का घेराव नहींअपहरण के बाद युवक को घसीटा, फिर सिर पर हमला कर उतारा मौत के घाट
यह भी देखें