Move to Jagran APP

एसवाइएल पर इनेलो के पंजाब कूच को भाजपा नेताओं ने बताया राजनीतिक ड्रामा

एसवाइएल के मुद्दे पर इनेलो के पंजाब कूच को लेकर भाजपा नेता जमकर बरसे। कहा कि इनेलो इस मुद्दे पर राजनीतिक ड्रामा कर रही है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 23 Feb 2017 04:02 PM (IST)Updated: Thu, 23 Feb 2017 04:09 PM (IST)
एसवाइएल पर इनेलो के पंजाब कूच को भाजपा नेताओं ने बताया राजनीतिक ड्रामा
एसवाइएल पर इनेलो के पंजाब कूच को भाजपा नेताओं ने बताया राजनीतिक ड्रामा
जेएनएन, चंडीगढ़। एसवाइल नहर की खोदाई के लिए इनेलो द्वारा पंजाब कूच करने को भाजपा नेताओं ने राजनीतिक ड्रामा करार दिया। भाजपा नेताओं ने कहा कि इनेलो सिर्फ सुर्खियां बटोरने के लिए लोगों को भड़का रही है।

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एसवाइएल के मुद्दे पर इनेलो व अकाली दल को आड़े हाथ लिया। कहा कि यह दोनों दल एक ही सिक्के के दो पहलू हैैं। दोनों दल मिलकर इस पर ड्रामा कर रहे हैैं। विज ने कहा कि पंजाब कोर्ट में लड़ाई हार चुका है। जनता को उकसाने के लिए बादल व चौटाला ने यह योजना बनाई है।

loksabha election banner

विज ने कहा कि वह फूल माला बनाने का आर्डर देकर आए हैैं। अगर इनके खोदने से पानी आ जाए तो उनके गले में वह फूल माला डालेंगे। उन्होंने कहा कि इनेलो गंभीर मुद्दे का मजाक उड़ा रही है। वहीं, मुख्य संसदीय सचिव बक्शीश सिंह ने कहा कि एसवाइएल नहर खोदाई केवल इनेलो का ड्रामा है। पार्टी मीडिया में सुर्खियां बटोरने के लिए यह ड्रामा कर रही है। इनेलो कभी भी एसवाइएल को लेकर गंभीर नहीं रही।
यह भी पढ़ें: इनेलो की धमकी के मद्देनजर पंजाब-‍हरियाणा सीमा की किलेबंदी, तनाव व दहशत

उन्होंने कहा कि हरियाणा में जब इनेलो की सरकार थी तो तब भी इनेलो पानी ला सकती थी अब केवल अपने सियासी फायदे के लिए यह प्रदर्शन किया गया है, लेकिन हरियाणा की जनता सब कुछ जानती है। अब इनेलो की दाल गलने वाली नहीं है। राज्यमंत्री नायब सैनी ने भी इनेलो के प्रदर्शन पर चुटकी ली। कहा कि जब इनेलो शासन में थी तो एसवाइएल से पानी लाने के क्यों प्रयास नहीं किए गए।

यह भी पढें: SYL मामला: सुप्रीम कोर्ट ने कहा, नहर की यथास्थिति व कानून-व्‍यवस्‍था कायम रहे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.