Move to Jagran APP

पंचकूला के युवाओं के साथ भेदभाव हुआ : गुप्ता

जागरण संवाददाता, पंचकूला : विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा है कि पंचकूला जिले में 10 वर्षो में युवा

By Edited By: Published: Tue, 25 Nov 2014 08:36 PM (IST)Updated: Tue, 25 Nov 2014 08:36 PM (IST)
पंचकूला के युवाओं के साथ भेदभाव हुआ : गुप्ता

जागरण संवाददाता, पंचकूला : विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा है कि पंचकूला जिले में 10 वर्षो में युवाओं को नौकरिया उपलब्ध नहीं हुई, इस दिशा में भेदभाव की नीति अपनाई गई। यदि नौकरिया मिली तो केवल रोहतक व आसपास के जिलों के लोगों को। अब प्रदेश में भाजपा की सरकार है और पंचकूला का नौकरिया में जितना भी हिस्सा बनता है, उससे कहीं ज्यादा हम लेकर रहेगे। इसके साथ-साथ गत 10 सालों की नौकरियों का बकाया भरपाई भी की जाएगी।

loksabha election banner

गुप्ता मंगलवार को माजरी चौक के पास स्थित ट्रक ऑपरेटर्स यूनियन द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार का मुख्य लक्ष्य प्रदेश से भ्रष्टाचार एवं रिश्वतखोरी को खत्म करना है। उन्होंने कहा कि इसके लिए विशेष जाच सेल भी बनाया जा रहा है।

विधायक ने ट्रक यूनियन के लिए स्थान दिलवाने की माग पर कहा कि पंचकूला के प्लान में ट्रक यूनियन को स्थान देने के लिए भी जोड़ा गया है।

भाजपा नेता व पूर्व जिला परिषद के अध्यक्ष उमेश सूद ने ट्रक यूनियन की ओर से पुरजोर वकालत करते हुए विधायक से आग्रह किया कि उनके लिए ट्रक पार्किग की व्यवस्था करवाई जाए। कार्यक्रम में हरभजन सिंह, डीपी सोनी, गुरदयाल, ट्रक यूनियन के महासचिव राजीव कत्याल सहित ट्रक यूनियन के अन्य प्रतिनिधि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.