Move to Jagran APP

बरवाला बस स्टैंड पर मैक्सी कैब से लग रहा जाम

बरवाला : कस्बे में आजकल बस स्टैंड पर मैक्सी कैब व अन्य वाहनों के खड़ा होने की सुचारू व उचित व्यव्स्था

By Edited By: Published: Sun, 26 Oct 2014 12:52 AM (IST)Updated: Sun, 26 Oct 2014 12:52 AM (IST)
बरवाला बस स्टैंड पर मैक्सी कैब से लग रहा जाम

बरवाला : कस्बे में आजकल बस स्टैंड पर मैक्सी कैब व अन्य वाहनों के खड़ा होने की सुचारू व उचित व्यव्स्था न होने के कारण बस स्टैड पर जाम लगने की समस्या पूरी तरह से विकराल रूप धारण कर चुकी है। इसके चलते बस स्टैड से गुजरने वाले लोगों व वाहनों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

बस स्टैड पर आजकल ढोने वाले मैक्सी कैब के चालक व मालिक जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन के नियमों की सरेआम धज्जिया उड़ा रहे हैं और मैक्सी कैब में सवारी भरने की होड़ में घटों सड़क के बीच खड़े रहते हैं, जिससे आम इसान का यहां से वाहन लेकर गुजरना तो दूर की बात, पैदल गुजरना व यहां पर खड़ा होकर बस का इतजार करना भी मुश्किल है और यह समस्या लोगों के लिए जी का जंजाल बनकर रह गई है। इतना ही नहीं इस समस्या के चलते दुर्घटनाओं को भी न्योता मिल रहा है। कस्बे के लोगों ने बताया कि बस स्टैड पर पूरी सड़क पर दोनों ओर मैक्सी कैब का जमावड़ा है। इसके कारण लोगों को रात दिन इस जाम की समस्या से दो चार होना पड़ रहा है। इससे बरवाला बस स्टैड व अन्य मागरें की सड़को पर आवाजाही प्रभावित है।

इस समस्या के बारे में पुलिस चौकी बरवाला इचार्ज ओमप्रकाश से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि अगर कोई मैक्सी या अन्य वाहन चालक सड़क के बीच में वाहन खड़ा कर यातायात के नियमों का उल्लंघन करेगा तो पुलिस उनके खिलाफ जल्द उचित कारवाई करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.