Move to Jagran APP

हरियाणा से काग्रेस का सफाया तय : भाऊ

By Edited By: Published: Sun, 27 Jul 2014 06:56 PM (IST)Updated: Sun, 27 Jul 2014 06:56 PM (IST)
हरियाणा से काग्रेस का सफाया तय : भाऊ

- भाजपा हरियाणा में भेदभाव रहित शासन प्रणाली के लिए वचनबद्ध

loksabha election banner

- इनेलो समर्थकों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

संस, कालका : जिस प्रकार से काग्रेस को पूरे देश से साफ कर दिया गया है, ठीक वैसे ही भाजपा की लहर अब कालका विधानसभा क्षेत्र से भी काग्रेस को साफ कर देगी। कालका समेत पूरे हरियाणा के लोग इस बार प्रदेश में कमल खिलाने का मन बना चुके है। यह वक्तव्य जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा नेता वीरेद्र सिंह भाऊ ने केके फार्मस में शुक्रवार को क्षेत्र के संासद रतन लाल कटारिया के सम्मान समारोह के दौरान उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहे। उन्होंने कालका के लोगों को भाजपा को वोट देने की भी अपील की, ताकि क्षेत्र का विकास सुनिश्चित किया जा सके। उन्होने काग्रेस पर हलके की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि काग्रेस सरकार ने पिछले 10 वर्ष के कार्यकाल में कालका क्षेत्र की ओर बिलकुल भी ध्यान नही दिया। इससे आज यहा का युवा बेरोजगार है।

उन्होंने कहा कि उनके समर्थकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस मौके पर बड़ी संख्या में इनेलो वर्करों, नेताओं और समर्थकों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। वही इसके बाद भाजपा वर्कर्स की बैठक भी आयोजित की गई ताकि विधानसभा चुनावों के लिए अभी से तैयारी को मजबूती से आगे बढ़ाया जा सके। हरियाणा विधानसभा के चुनाव इस वर्ष सितंबर में होंगे और उसी की तैयारी में आयोजित रैली में मोदी समर्थक और भाजपा के नारे गूंजते रहे।

इनमें दिल्ली हुई हमारी अब हरियाणा की बारी छाया रहा। भाऊ ने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद विधानसभा चुनावों की चुनौती है और इसमें दो माह का ही समय बचा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा का नेतृत्व एमएलए ही करता है और ये महत्वपूर्ण है कि भाजपा का विधायक ही क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करे जिससे केंद्र में भाजपा सरकार होने का दोहरा लाभ हलके को मिलेगा।

उन्होंने कहा कि कालका और पिंजौर में कई सारे समस्याएं मौजूद है, जिनमें एचएमटी, साफ-सफाई की खस्ता हालत, सीवरेज, ट्रैफिक जाम आदि प्रमुख है और ये पिछले कई वर्षो से ऐसे ही बनी हुई है। ये सभी समस्याएं एक-दूसरे से भी जुड़ी है।

इस मौके पर मुख्यअतिथि व अंबाला से सासद रतन लाल कटारिया उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि एचएमटी का मुद्दा जल्द ही संसद में उठाया जाएगा और संबंधित विभाग के मंत्री आगामी अगस्त 14 के बाद संसद सत्र समाप्त होने के बाद एचएमटी का दौरा भी करेगे। वही इस मौके पर विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित वरिष्ठ भाजपा नेता कंवर पाल गुज्जर ने कहा कि सिर्फ भाजपा ही है, जो कि अपने नेताओं पर भरोसा करती है जो कि अपना मुख्यमंत्री चुनने की योग्यता रखते है और प्रधानमंत्री के मामले में भी सभी ने नरेंद्र मोदी को ही चुना था।

इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजनकर्ता एडवोकेट ज्ञान चंद समेत, भाजपा जिलाध्यक्ष विशाल सेठ, पिंजौर मण्डलाध्यक्ष संजीव कौशल आदि उपस्थित रहे ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.