Move to Jagran APP

ओवरफ्लो सीवर से कालोनीवासी त्रस्त

जागरण संवाददाता, नारनौल : शहर के हुडा सेक्टर के साथ लगती मोती नगर कालोनी में सीवर ओवरफ्लो होने से

By Edited By: Published: Sun, 22 Jan 2017 10:27 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jan 2017 10:27 PM (IST)
ओवरफ्लो सीवर से  कालोनीवासी त्रस्त
ओवरफ्लो सीवर से कालोनीवासी त्रस्त

जागरण संवाददाता, नारनौल : शहर के हुडा सेक्टर के साथ लगती मोती नगर कालोनी में सीवर ओवरफ्लो होने से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सीवर की बदबू व सड़़क पर फैले गंदे पानी के कारण लोगों का कालोनी में रहना भी मुश्किल हो रहा है। कालोनी के लोगों ने इसकी शिकायत संबंधित विभाग के उच्चाधिकारियों से लेकर उपायुक्त तक कर दी लेकिन इसके बाद इसका स्थाई समाधान नहीं हो रहा।

loksabha election banner

कालोनी के लोगों ने बताया उनकी कालोनी में सीवर ओवरफ्लो काफी लंबे समय से हो रहे है। शिकायत करने के बाद कर्मचारी इसे थोड़ा बहुत साफ करके चले जाते है। इसके कुछ दिन बाद फिर वैसे ही हालात हो जाते है। कालोनी के लोगों ने बताया कि सीवर ओवरफ्लो होने से कालोनी के सारे रास्ते में गंदा पानी फैल जाता है और यहां से गुजरना भी मुश्किल हो जाता है। सीवर ओवरफ्लो होने से महिलाओं का घरों में काम करना भी मुश्किल हो रहा है और बदबू से सारा वातावरण दूषित रहता है। बच्चे न तो बाहर खेल सकते है और स्कूल आते जाते समय भी उनको भारी परेशानी होती है।

कालोनी में सीवर ओवरफ्लो होने से लोगों को भारी परेशानी हो रही है। गंदा पानी घरों के आगे खडा रहता है और बदबू से सारा वातावरण दूषित रहता है।

-संजय शर्मा।

लंबे समय से कालोनी में सीवर ओवरफ्लो की समस्या है। इसकी शिकायत मैंने विभाग के उच्चाधिकारियों से लेकर उपायुक्त तक को भी की हुई है, लेकिन फिर भी इसका स्थाई समाधान नहीं हो रहा।

-कृष्ण कुमार यादव।

कालोनी में सीवर ओवरफ्लो होने के कारण यहां से निकलना भी मुश्किल हो रहा है। इसकी बदूब से सारा वातावरण खराब रहता है। बच्चे भी सड़क पर गंदगी फैले रहने के कारण घरों से बाहर नहीं खेल सकते।

-ओमप्रकाश सैनी।

कालोनी की इस समस्या को लेकर विभाग के अधिकारियों को जब भी शिकायत की जाती है तो वे इसकी सफाई करके चले जाते, लेकिन इसका स्थाई समाधान नहीं किया जा रहा है। मैं कालोनी की इस समस्या को लेकर कई बार अधिकारियों से मिल चुका हूं।

-सुरेंद्र कुमार, वार्ड पार्षद।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.