Move to Jagran APP

मुक्केबाजी में श्रीकृष्णा स्कूल को कांस्य पदक

संवाद सहयोगी, महेंद्रगढ़ : गत दो से सात अक्टूबर को वारंगल (तेलंगाना) मे हुई अंडर-19 राष्ट्रीय मुक

By Edited By: Published: Sat, 22 Oct 2016 04:32 PM (IST)Updated: Sat, 22 Oct 2016 04:32 PM (IST)
मुक्केबाजी में श्रीकृष्णा 
स्कूल को कांस्य पदक

संवाद सहयोगी, महेंद्रगढ़ : गत दो से सात अक्टूबर को वारंगल (तेलंगाना) मे हुई अंडर-19 राष्ट्रीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता में श्रीकृष्णा स्कूल की दो खिलाड़ियों ने कास्य पदक जीतकर स्कूल व जिले का नाम रोशन किया है।

loksabha election banner

स्कूल के कोच गुलशन पांचाल ने जानकारी देते हुए बताया कि 48 किलोग्राम भार वर्ग में नीतू हरियाणा से व 50 किलोग्राम भार वर्ग में ज्योति ने आल इंडिया सीबीएसई टीम में खेलते हुए कास्य पदक जीते। नीतू ने प्री-क्वाटर मुकाबले में आंध्रप्रदेश के मुक्केबाज को हराया व क्वार्टर फाइनल में चंडीगढ़ के मुक्केबाज को पहले राउंड में ही बहार का रास्ता दिखाते हुए सेमीफाइनल में पहुंचकर कास्य पदक पर कब्जा किया। ज्योति ने आल इंडिया सीबीएसई की टीम तरफ से खेलते हुए प्री-क्वाटर मुकाबला में जम्मू कश्मीर व क्वाटर फाइनल में तमिलनाडु के मुक्केबाज को पहले राउंड में ही नॉक आउट करते हुए सेमीफाइनल में पहुंचकर कास्य पदक पर कब्जा किया। कोच गुलशन पांचाल ने बताया कि पहली बार हुआ है कि कोई मुक्केबाज राष्ट्रीय स्कूली मुक्केबाजी प्रतियोगिता में पदक जीतकर आए है।

इस मौके पर स्कूल के एमडी कर्मवीर राव ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह हर्षोल्लास का विषय है कि हमारे विद्यालय की दो मुक्केबाजों ने राष्ट्रीय स्कूल प्रतियोगिता में अपने मुक्केबाजी का लोहा मनवाया है। वहीं स्कूल के चेयरमैन डॉ. बीर¨सह ने राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक जीतकर आए बच्चों को आशीर्वाद दिया और बताया कि हमारे मुक्केबाज राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन करके अपने स्कूल व जिले का नाम रोशन किया है। उन्होंने यह भी बताया कि लड़कियां भी क्षेत्र में पीछे नही है और श्रीकृष्णा स्कूल की बेटियों ने राष्ट्रीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता में पदक जीतकर इस बात को साबित भी कर दिया है। इस मौके पर स्कूल के प्राचार्य बीरेन्द्र ¨सह ने बच्चों को बधाई दी व उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर स्कूल के पीआरओ सुधीर यादव, संदीप, यशवंत, रवि प्रकाश, प्रवीन, मनोज, हरेन्द्र व कोच मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.