Move to Jagran APP

राष्ट्रीय स्पर्धा में शाहाबाद के नाम कांस्य पदक

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : माता रूकमणि राय आर्य सीनियर सेकेंडरी स्कूल की मुस्कान ने सीबीएससी की जूडो की

By Edited By: Published: Sun, 29 Nov 2015 09:50 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2015 09:50 PM (IST)
राष्ट्रीय स्पर्धा में शाहाबाद के नाम कांस्य पदक

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : माता रूकमणि राय आर्य सीनियर सेकेंडरी स्कूल की मुस्कान ने सीबीएससी की जूडो की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीत कर शाहाबाद का नाम रोशन किया है। राष्ट्रीय प्रतियोगिता में विलक्षण प्रतिभा का प्रदर्शन किया और कांस्य पदक झटका। यह जानकारी स्कूल की प्राचार्या अल्का मल्होत्रा ने दी। उन्होंने बताया कि इस जीत के बाद मुस्कान कॉमन वेल्थ गेम्स के लिए भी अग्रसर हो गई है। प्राचार्या अल्का मल्होत्रा ने कहा कि मुस्कान की इस उपलब्धि से शाहाबाद के साथ-साथ हरियाणा प्रदेश का नाम रोशन हुआ है। उन्होंने कहा कि मुस्कान जैसी बेटियां समाज प्रत्यक्ष प्रमाणित कर रही हैं कि आज बेटियों बेटों से कहीं आगे हैं। स्कूल की ओर से मुस्कान को विशेष रूप से पुरस्कृत किया गया। प्राचार्या अल्का मल्होत्रा ने कहा कि भविष्य की प्रतियोगिताओं के लिए मुस्कान को विशेष प्रशिक्षण दिलाया जाएगा ताकि मुस्कान इसी तरह अपनी उपलब्धि के दौर को जारी रखे।

loksabha election banner

मौका मिला तो कामन वेल्थ गेम्स में होगी जीत दर्ज

स्कूल की दसवीं छात्रा मुस्कान ने कहा कि अगर उसे मौका मिला तो वह कॉमन वेल्थ गेम्स में भी इसी तरह से लाजवाब प्रदर्शन करेगी तथा देश व प्रदेश का नाम रोशन करेगी। मुस्कान ने कहा कि यह जूडो उसका मनपसंद खेल है तथा सुरक्षा का सशक्त माध्यम भी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.