Move to Jagran APP

तेल चोरी के दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

सवांद सहयोगी, पिपली : जिला अपराध पुलिस व थाना सदर पुलिस ने इंडियन ऑयल की पाइप से तेल चोरी करने के दो

By Edited By: Published: Sun, 29 Nov 2015 09:23 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2015 09:23 PM (IST)
तेल चोरी के दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

सवांद सहयोगी, पिपली : जिला अपराध पुलिस व थाना सदर पुलिस ने इंडियन ऑयल की पाइप से तेल चोरी करने के दो आरोपियों को दबोचने में सफलता प्राप्त की है। अभी भी मुख्य सरगना पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस नें दोनों आरोपियों को रविवार को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट समक्ष पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

loksabha election banner

बता दें कि पिपली में इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन की कुरुक्षेत्र-रूड़की-नजीबाबाद पाइप लाइन से 15 नवंबर को तेल चोरी करने का मामला उजागर हुआ था। कंपनी के वरिष्ठ अभियंता श्याम सुंदर की अगुवाई में तकनीकी विशेषज्ञों नें पिपली की एक कालोनी में बने मकान से सुरंग के जरिए तेल चोरी के गोरख धंधे का पर्दाफास किया था। कंपनी के अधिकारियों नें जेसीबी मशीन से खुदाई करके चोर द्वारा उस सुरंग का पता लगाने में सफलता प्राप्त की थी। जहां से अज्ञात चोर पाइप लाइन में कट लगा कर तेल चोरी करते थे। पुलिस अधीक्षक सिमरदीप ¨सह ने इस मामले का खुलासा करने के लिए जिला अपराध पुलिस-प्रथम व थाना सदर पुलिस प्रभारी केवल ¨सह को जांच का जिम्मा सौंपा था। जांच टीम नें 15 दिन के अंदर तेल चोरी करने वाले चोरों का पता लगाने में सफलता प्राप्त कर ली है। पुलिस ने तेल चोरी के आरोप में यमुनानगर के कैंप निवासी तेजेंद्र व नीरज को गिरफ्तार किया है। मामले का मुख्य सरगना कुल¨वद्र उर्फ लवली जो यमुनानगर का रहने वाला है, वह अभी फरार है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को रविवार को जिला अदालत में ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। ड्यूटी मैजिस्ट्रेट ने पुलिस के अनुरोध पर दोनों आरोपियों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। थाना सदर प्रभारी केवल ¨सह ने बताया कि तेल चोरी के दो आरोपी काबू आने के बाद पुलिस की जांच आसान हो गई है। मामले के मुख्य सरगना को भी जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.