Move to Jagran APP

यूरिया खाद का कालाबाजारी बंद करे प्रदेश सरकार

संवाद सहयोगी, पिहोवा विधानसभा में प्रतिपक्ष के उपनेता व पूर्व कृषि मंत्री जसविन्द्र सिंह संधू ने भ

By Edited By: Published: Thu, 27 Nov 2014 10:00 PM (IST)Updated: Thu, 27 Nov 2014 10:00 PM (IST)
यूरिया खाद का कालाबाजारी
बंद करे प्रदेश सरकार

संवाद सहयोगी, पिहोवा

loksabha election banner

विधानसभा में प्रतिपक्ष के उपनेता व पूर्व कृषि मंत्री जसविन्द्र सिंह संधू ने भाजपा सरकार से माग की है कि प्रदेश में हो रही यूरिया खाद की काला बाजारी को तुरन्त बंद करवाकर किसानों को राहत प्रदान करवाए। उन्होंने सरकार द्वारा डीजल तेल पर वैट की बढ़ोतरी को लेकर भी आपत्ति जताई।

संधू बृहस्पतिवार को स्थानीय सिंचाई विभाग के रेस्ट हाउस में हलका के लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। उन्होंने कहा कि बासमती धान की फसल का उचित मूल्य नहीं मिलने के कारण किसानों को बीस हजार रुपये प्रति एकड़ नुकसान हो रहा है। अब महगाई की मार झेल रहे किसान व आम आदमी को डीजल पर वैट की बढ़ोतरी से महंगाई की मार का सामना करना पड़ सकता है। सरकार का जनता के प्रति दायित्व बनता है कि ऐसी योजनाएं बनाए जिससे प्रदेश के आमजन तक उसका लाभ मिल सके। इस मौके पर हल्का प्रधान कर्ण सिंह इस्हाक, जिला युवा प्रधान कुलदीप जखवाला, प्रेस प्रवक्ता महिन्द्र कंथला, दरिया सिंह दंदयाण, इनैलो अनुसूचित जाति प्रकोष्ट के जिला उपाध्यक्ष कली राम टाक, डॉ. श्याम मलिक सारसा उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.