Move to Jagran APP

मुरथल मामले के गवाह बॉबी जोशी पर करनाल में हमला

मुरथल गैंग रेप मामले के गवाह दिल्‍ली के बॉबी जोशी पर दो युवकाें ने हमला कर दिया। उन पर लुधियाना से दिल्‍ली आते समय करनाल के पास बाइक सवार दो युवकाें ने हमला किया। इसमें वह बाल-बाल बच गए, लेकिन उनकी कार क्षतिग्रस्‍त हो गई।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 18 Apr 2016 10:44 AM (IST)Updated: Mon, 18 Apr 2016 10:58 AM (IST)
मुरथल मामले के गवाह बॉबी जोशी पर करनाल में हमला

जागरण संवाददाता, करनाल। मुरथल दुष्कर्म मामले के गवाह बॉबी जोशी पर लुधियाना से दिल्ली जाते समय देर रात दो बाइक सवार युवकों ने करनाल में जीटी रोड के पास हमला कर दिया। उनकी गाड़ी पर पत्थर बरसाए गए, जिसमें वह बाल-बाल बच गए।

loksabha election banner

दिल्ली निवासी बॉबी जोशी शनिवार रात लुधियाना से दिल्ली जा रहे थे। वह रात करीब साढ़े बारह बजे करनाल में जीटी रोड स्थित नीलकंठ ढाबे के पास रुके। अचानक दो बाइक सवार युवकों ने उन पर हमला कर दिया। जोशी के अनुसार, वह सिगरेट लेने के लिए कार से उतरे थे। सिगरेट लेने के बाद कार की ओर जाने लगे तो दो युवक आए और उनके प्रति अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगे, जिसे उन्होंने अनसुना कर दिया।

बॉबी के अनुसार, इसके बाद कार में बैठे तो उन पर पत्थर बरसाए गए। इससे कार के पिछले हिस्से का शीशा टूट गया। बाफबी ने घटना की शिकायत मुरथल मामले की जांच से जुड़ीं आइजी ममता सिंह को दी। इसके बाद बॉबी ने पानीपत पहुंचकर पुलिस के आला अधिकारियों को भी घटना के बारे में बताया।

ममता सिंह ने करनाल के एसपी पंकज नैन को इसकी जानकारी दी। इसके बाद करनाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई। एसआइ शमशेर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम दिल्ली के पटपडग़ंज स्थित रिट अपार्टमेंट पहुंच कर बॉबी जोशी से घटना की पूरी जानकारी ली। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस अधीक्षक पंकज नैन का कहना है कि जोशी की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है। साक्ष्य एफएसल लैब में भेजे जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.