Move to Jagran APP

खेल बनाता है युवा को मजबूत और देश को समृद्ध : जिले राम

संवाद सूत्र, जुंडला : हथलाना स्पो‌र्ट्स क्लब की ओर से गांव हथलाना स्थित मैदान में खेल महोत्सव में र

By Edited By: Published: Sat, 22 Oct 2016 05:25 PM (IST)Updated: Sat, 22 Oct 2016 05:25 PM (IST)
खेल बनाता है युवा को मजबूत और देश को समृद्ध : जिले राम

संवाद सूत्र, जुंडला : हथलाना स्पो‌र्ट्स क्लब की ओर से गांव हथलाना स्थित मैदान में खेल महोत्सव में रोचक मुकाबले देखने को मिले। समारोह में पूर्व सीपीएस जिलेराम शर्मा मुख्य अतिथि रहे। उन्होंने खिलाड़ियों को आशीर्वाद देकर उनका उत्साहवर्धन किया। पूर्व सीपीएस को क्लब के सदस्यों व गांव के बुजुर्गो ने शाल व स्मृतिचिन्ह भेंटकर सम्मानित किया। पूर्व सीपीएस ने कहा कि उन्होंने खिलाड़ियों की आवाज को प्रदेश स्तर में उठाया और उनका हक दिलवाने केलिए प्रयास किए। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को नशे से दूर रहकर उमदा प्रदर्शन करते हुए मां-बाप के साथ देश का नाम भी स्वर्ण अक्षरों में लिखने के लिए तैयार रहना चाहिए। वे हर समय खिलाड़ियों को मान-सम्मान और उनका हक दिलवाने के लिए तत्पर हैं। वह खिलाड़ियों की कद्र करते हैं क्योंकि उनमें भाईचारे के साथ ही ईमानदारी व देशभक्ति का जज्बा होता है। इस दौरान क्लब प्रधान ईश्वर पप्पी, उपप्रधान सुरेश कुमार, नरेश कुमार, कोषाध्यक्ष प्रवीन चौधरी, राजबीर फौजी, महाबीर पहलवान, गुलाब ¨सह, पवन कुमार, पूर्व सरपंच सुभाष, राजकुमार पहलवान, बहादुर ¨सह, महेंद्र ¨सह, डीपीई सुलेंद्र ¨सह, विनोद मास्टर, सुरेश पहलवान, रणबीर ¨सह, शमशेर ¨सह, कुलदीप मेहला, विनोद कुमार व राजीव कुमार मौजूद रहे।

loksabha election banner

हुए रोमांचक मुकाबले

खेल महोत्सव की शान बढ़ाने के लिए कबड्डी में ओपन वर्ग में जमावड़ा हिसार व धनौरी जींद की टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों ने अपनी खेल प्रतिभा से खेल प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया। धनौरी ने यह मुकाबला 16-9 से जीत कर दर्शकों को रोमांचित कर दिया। सांच कैथल को शेखुपुरा हिसार से बाय का अंक दिया गया। हथलाना ए ने नरूखेड़ी को 21-7, हथीरा कुरुक्षेत्र ने शामगढ़ को 17-8, बल्ला मानपुरा ने बीबीपुर को 11-9, मतलौडा पानीपत ने घोघड़िया जींद को 12-5, क्योडक केथल ने साकरा को, अहर ने शाहपुर कंडेला को रौचक मुकाबलों में हराया। सिरसल कैथल ने बस्तली को 11-4, माजरा रोड़ान ने काकौत को 11-9, मटौर कैथल ने झांडली को 16-14, बिठमड़ा हिसार ने धर्मगढ़ को 21-18 से पराजित कर दिया। संउील कैथल ने डाटा जींद को 24-16, हथलाना ए ने क्योडक केथल को 26-21, सिरसल ने हथीरा कुरुक्षेत्र को 29-21, बल्ला मानपुरा ने राजली हिसार को 30-26, मटौर कैेथल ने बिठमड़ा हिसार को कांटे की जबरदस्त टक्कर में पराजित कर दिया।

वालीबॉल में भी खूब लगे शाट

हथलाना में हुई वालीबाल प्रतियोगिता में उपलानी ने बादड़ को 25-18, 25-22 एवं 15-8 अंकों से पछाड़ा दिया। कलामपुरा की टीम ने मंजूरा को 25-20, 25-16 के सैटों से पराजित कर दिया। नली की टीम ने गोंदर बी को 25-13, 25-21 के रोचक मैच में हराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.