Move to Jagran APP

पुलिसकर्मी ने की भाजपा कार्यकर्ता से मारपीट

जागरण संवाददाता, करनाल : कमेटी चौक पर पुलिसकर्मी के भाजपा कार्यकर्ता से मारपीट की मामला स

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Feb 2017 09:22 PM (IST)Updated: Fri, 24 Feb 2017 09:22 PM (IST)
पुलिसकर्मी ने की भाजपा  कार्यकर्ता से मारपीट
पुलिसकर्मी ने की भाजपा कार्यकर्ता से मारपीट

जागरण संवाददाता, करनाल : कमेटी चौक पर पुलिसकर्मी के भाजपा कार्यकर्ता से मारपीट की मामला सामने आया है। दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि भाजपा कार्यकर्ता को चोट आई है। कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में उसने प्राथमिक उपचार लिया, वहीं झगड़े में पुलिसकर्मी की वर्दी भी फट गई।

loksabha election banner

महाशिवरात्रि पर्व पर कमेटी चौक पर ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए तैनात किए गए ट्रैफिक हवलदार जोगा ¨सह ने बाइक पर सवार भाजपा कार्यकर्ता को रोका। पुलिसकर्मी ने बाइक की चाबी निकाल ली। जिससे गुस्साए भाजपा कार्यकर्ता ने पुलिसकर्मी से बाइक की चाबी वापस डालने को कहा। इसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। आपस में दोनों के बीच झगड़ा इतना हो गया कि मारपीट पर उतर आए।

आरोप है की पुलिस कर्मचारी ने गुंडागर्दी दिखाते हुए भाजपा कार्यकर्ता सतीश पांचाल को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। उसकी आंख पर गहरी चोट मारी। मारपीट से घायल भाजपा कार्यकर्ता ने मेडिकल करवाने के बाद करनाल एसपी को इसकी शिकायत की है। वही आरोपी पुलिस हवलदार जोगा ¨सह ने बताया की उसने बाइक सवार व्यक्ति से कागजात दिखाने की बात की थी जिसके बाद उसने मारपीट शुरू कर दी। उसकी वर्दी फाड़ने का प्रयास किया।

पुलिसकर्मी को किया लाइन हाजिर

भाजपा कार्यकर्ता सतीश पांचाल के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिसकर्मी जोगा ¨सह को लाइन हाजिर कर दिया गया। थाना प्रभारी मोहन लाल का कहना है कि इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से शिकायत आई है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिसकर्मी जोगा ¨सह को लाइन हाजिर किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.