Move to Jagran APP

पिस्तौल के बल पर युवक से छीने रुपये व सोने की चेन

जागरण संवाददाता, कैथल: युवक का उसी कार में अपहरण कर पिस्तौल के बल पर पैसे व सोने की चैन छीनने का माम

By Edited By: Published: Fri, 21 Oct 2016 01:13 AM (IST)Updated: Fri, 21 Oct 2016 01:13 AM (IST)
पिस्तौल के बल पर युवक से  छीने रुपये व सोने की चेन

जागरण संवाददाता, कैथल: युवक का उसी कार में अपहरण कर पिस्तौल के बल पर पैसे व सोने की चैन छीनने का मामला सामने आया है। अपहरण करने के बाद आरोपियों ने युवक को कार में डाला और रात के समय छह घंटे तक इधर उधर घूमते रहे। शिकायत मिलने पर पुलिस ने चार अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

बालाजी कॉलोनी कैथल निवासी अभिमन्यू रेढू ने सिविल लाइन थाना पुलिस को बताया कि 16 अक्टूबर को शाम सात बजकर 20 मिनट पर वह सेक्टर 18 से होते हुए कार में अपने घर की तरफ आ रहा था। जब वह सेक्टर-18 के चौराहे से गाड़ी को घुमाने लगा तो चार अज्ञात युवक उसकी कार के सामने आ गए। जिस कारण उसे कार रोकनी पड़ी। आरोप है कि कार रुकते ही चारों युवक कार का दरवाजा खोलकर अंदर घुस गए। आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और पिस्तौल के बल पर अपहरण कर कहीं दूर ले गए। आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देते हुए उससे 14 हजार रुपये नकदी, सोने की चैन व एटीएम कार्ड छीन लिया। अभिमन्यू ने बताया कि आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की और रात एक बजकर 30 मिनट पर शहर के पास छोड़कर फरार हो गए।

सिविल लाइन पुलिस के सबइंस्पेक्टर बलजीत ¨सह ने बताया कि पुलिस ने अभिमन्यु की शिकायत पर चार अज्ञात युवकों के खिलाफ अपहरण कर नकदी व सोने की चैन छीनने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.