PreviousNext

कैंटर पलटने 21 कांवड़िये घायल, चार की हालत गंभीर

Publish Date:Mon, 17 Jul 2017 08:07 PM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Jul 2017 08:09 PM (IST)
कैंटर पलटने 21 कांवड़िये घायल, चार की हालत गंभीरकैंटर पलटने 21 कांवड़िये घायल, चार की हालत गंभीर
कैथल में कैंटर पलटने से 21 कांवड़िये घायल हो गए। घायलों में से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

जेएनएऩ, कैथल। कुरुक्षेत्र रोड पर टीक गांव के नजदीक रविवार रात कैंटर पलटने से 21 कांवड़िये घायल हो गए। आसपास के लोगों ने सभी घायलों को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां से चिकित्सकों ने छह को पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया। परिजन उनको सिग्नस अस्पताल ले गए, जहां चार कांवड़ियों की हालात ज्यादा गंभीर है।

फतेहाबाद के गांव लालवास निवासी मुनी और विक्रम ने बताया कि वे हरिद्वार से कांवड़ लेने के लिए रविवार शाम पांच बजे गांव से रवाना हुए थे। उन्होंने बिड़ंग गांव के राकेश के कैंटर को 1400 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से किराये पर किया था। रात को करीब 11 बजे जब वे कुरुक्षेत्र रोड पर टीक गांव के नजदीक पहुंचे तो चालक को झपकी आ गई। इस कारण कैंटर अनियंत्रित होकर पलट गया।

हादसे में कैंटर के अंदर व छत पर बैठे रवि कुमार, बंटी, अमन, कुलदीप, गुरमीत सिंह, सुखदेव, प्रदीप, रमेश कुमार, सचिन, गुरमीत सिंह, ट्विंकल, सुरजीत सिंह, प्रवीण कुमार, गुरमीत सिंह, नवनीत, जय करण व गुरमंगत को चोट आई है। सभी को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्रवीण कुमार, गुरमीत सिंह, नवनीत, जय करण और गुरमंगत को पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया। परिजन उन्हें शहर के सिग्नस अस्पताल ले गए, जहांप्रवीण, गुरमीत, नवनीत और जय करण की हालात गंभीर बनी हुई है। 

ट्रक ने की टक्कर से पिकअप सवार 10 डेरा प्रेमी घायल, एक रेफर

सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा आश्रम से सत्संग सुनकर गांव मेंगड़ा लौट रहे डेरा प्रेमियों की पिकअप गाड़ी को हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 10 डेरा प्रेमी घायल हो गए। सभी को अस्पताल ले जाया गया, जहां से एक को गंभीर हालत के कारण पटियाला रेफर कर दिया। सूचना मिलने पर कलायत थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों के बयान दर्ज किए।

यह भी पढ़ें: एेसा क्या हुआ कि दुल्हन ने शादी के एक दिन बाद ही मांगा तलाक

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:21 injured in road accident(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

छात्राओं के विकास के लिए चलाई रोल मॉडल योजना : बलजीतभक्तों ने जलाभिषेक कर भोले से मांगी दुआ
यह भी देखें