Move to Jagran APP

अलर्ट के बाद जिले में बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था

जागरण संवाददाता, कैथल : जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले व दिल्ली की तरफ आतंकवादी जाने की सूचना के बा

By Edited By: Published: Mon, 27 Jun 2016 07:20 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2016 07:20 PM (IST)
अलर्ट के बाद  जिले में
बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था

जागरण संवाददाता, कैथल : जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले व दिल्ली की तरफ आतंकवादी जाने की सूचना के बाद जिला पुलिस भी अलर्ट है। पंजाब के साथ लगते बॉर्डर पर चौकसी बढ़ा दी है और सार्वजनिक स्थानों पर संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। अलर्ट के बाद खुफिया विभाग भी ज्यादा सक्रिय हो गया है। बस स्टैंड, रेलवे स्टेशनों पर आने जाने वाले संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है।

prime article banner

पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने बताया कि जिला पुलिस पूरी तरह से सचेत है। पंजाब बॉर्डर की तरफ से आने जाने वाले वाहनों पर रखी जा रही है। जो संदिग्ध व्यक्ति या वाहन नजर आता है उसे रूकवाकर पूछताछ भी की जाती है। जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफ की बस पर हुए आंतकी हमले के बाद ही पुलिस अलर्ट पर है। रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है। खुफिया विभाग भी पूरी तरफ सक्रिय है। संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। कई संदिग्धों से पूछताछ भी की गई है नाम व पते पूछकर नोट किए जा रहे है।

गौरतलब है कि शनिवार को जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफ की बस पर हुए आंतकी हमले के बाद से ही देशभर में अलर्ट जारी कर दिया गया था। सोमवार को भी कार में दिल्ली की तरफ आतंकवादी जाने की सूचना सरकार को मिली थी। किसी अनहोनी से बचने के लिए अलर्ट जारी कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK