Move to Jagran APP

भाजपा शासन में जानमाल सुरक्षित नहीं : सुरजेवाला

जागरण संवाददाता, कैथल : अखिल भारतीय काग्रेस के मीडिया प्रभारी पूर्व मंत्री एवं स्थानीय विधायक रणदीप

By Edited By: Published: Sun, 30 Aug 2015 08:05 PM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2015 08:05 PM (IST)
भाजपा शासन में जानमाल
सुरक्षित नहीं : सुरजेवाला

जागरण संवाददाता, कैथल : अखिल भारतीय काग्रेस के मीडिया प्रभारी पूर्व मंत्री एवं स्थानीय विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा है कि जब से हरियाणा में बीजेपी की सरकार आई है तब से ही इस सरकार के कार्यकाल के दौरान कोई ना कोई शर्मनाक काड हो रहा है। अखिल भारतीय काग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने किसान भवन में लोगों की समस्याओं को सुना।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि खटटर सरकार के कार्यकाल में हो रही लूटपाट और हत्याओं ने लोकदल के कुशासन की याद ताजा कर दी है। शातिप्रिय कानून व्यवस्था और प्रशासन देने के बड़े-बड़े दावे करने वाली भाजपा सरकार के शासन काल में आम आदमी का जान-माल सुरक्षित नही है। आए दिन प्रदेश में लूटपाट, झपटमारी की घटना आम हो गई है। इस तरह की घटना लोगों में खौफ पैदा करती है और जनता का विश्वास इस सरकार से उठ गया है।

केंद्र व राज्य सरकार दोनों किसान विरोधी नीतिया चलाकर किसानों और नौजवानों को बर्बाद कर रही है और किसान विरोधी होने का ज्वलंत उदाहरण भूमि अधिग्रहण जैसा काला कानून है जो विपक्ष के विरोध के चलते संसद में पास नही हो रहा। देश के खाद्यानों के भंडार को भरने वाले मेहनतकश किसानों को अपमानित करने का कोई भी सरकार तरीका नहीं छोड़ रही है। सुरजेवाला ने कहा है कि अच्छा तो यह होता कि कैथल सहित प्रदेश में जो किसान भूमि अधिग्रहण के मुआवजे को लेकर आन्दोलनरत हैं सरकार उनको ढुलमुल नीति छोड़कर उचित मुआवजा राशि देकर देश के अन्नदाता का सम्मान करे।

इस अवसर पर उनके साथ सुदीप सुरजेवाला, विनोद मिडडा, बहादूर सैनी, डा.श्याम साहनी, रामनिवास मितल, कैप्टन जयवीर सिंह, धर्मपाल ठेकेदार, कपिल बसंल, जितेन्द्र सिरटा, दलबीर सिंह, रामफल नौच, हरदीप शैंकी जगदीश पुरा, नाथाराम मलिक खुराना मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.