Move to Jagran APP

अपराध एक नजर

सड़क हादसे में दो की मौत कैथल : बड़सीकरी कला निवासी नरेश ने शिकायत में बताया कि उसके भाई बंसीलाल (35

By Edited By: Published: Thu, 28 May 2015 07:18 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2015 07:18 PM (IST)
अपराध एक नजर

सड़क हादसे में दो की मौत

prime article banner

कैथल : बड़सीकरी कला निवासी नरेश ने शिकायत में बताया कि उसके भाई बंसीलाल (35 वर्षीय) व राजेंद्र (32 वर्षीय) बाइक पर सवार होकर अपने घर आ रहे थे। वो बाइक पर बड़सीकरी खुर्द गाव के पास पहुंचे थे कि इस दौरान एक ट्रैक्टर ने उन्हे टक्कर मार दी। चालक ट्रैक्टर को तेज गति और लापरवाही से चलाते हुए ला रहा था। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। ईएएसआइ कर्मबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने नरेश की शिकायत पर टै्रक्टर चालक खिलाफ केस दर्ज कर जाच शुरू कर दी है। साच निवासी रामदत्त ने पूंडरी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो 24 मई को सुबह के समय जा रहा था। इस दौरान एक चालक ने उसको तेज गति और लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उसकी टाग टूट गई। एएसआइ कर्मबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने रामदत्त की शिकायत पर साच निवासी विजय के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का केस दर्ज कर जाच शुरू कर दी है।

दुकान से सामान चोरी

कैथल : चीका निवासी लखविंद्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि चीका में पटियाला रोड पर उसकी दुकान है। हर रोज की तरह 16 मई को वो अपनी दुकान बंद करके घर आया था। 17 मई को जब उसने दुकान पर जाकर देखा तो वहा से उसको आठ बैटरी और अन्य सामान चोरी हुआ मिला। ईएसआइ ओम प्रकाश ने बतया कि पुलिस ने लखविंद्र की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर जाच शुरू कर दी है।

बाइक चोरी का मामला दर्ज

कैथल : तलाई बाजार निवासी राजेंद्र सिंधू ने सिविल लाइन पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो 24 मई को किसी काम से बाइक पर जीटीबी कालोनी गया था। वहा पर काम निपटाने के बाद जब देखा तो वहा से उसकी बाइक गायब थी। काफी देर तलाश के बाद भी बाइक का कोई सुराग नहीं लगा। एचसी सुरेद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर जाच शुरू कर दी है। सीवन निवासी यशपाल राणा ने शिकायत में बताया कि उसने 24 मई की रात को अपने घर पर बाइक खड़ी की थी, जो उसे 25 मई को सुबह नहीं मिली। हेड कास्टेबल नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने बाइक चोरी का केस दर्ज कर जाच शुरू कर दी है। निगम एसडीओ तरसेम सिंह ने गुहला पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके पास खरौदी गाव के किसान नरजन सिंह ने सूचना दी कि उसके खेत में खड़े ट्रासफार्मर के उपकरण गायब है। सूचना के आधार पर ोतों में जाकर देखा गया तो उपकरण चोरी हुए मिले। इसकी कीमत करीब 22618 रुपए आकी गई। एएसआइ रघबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने एसडीओ की शिकायत पर केस दर्ज कर जाच शुरू कर दी है। कलायत निवासी दयागिरी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो बुधवार को अपनी बाइक पर गाव में किसी काम से गया था। काम निपटाने के बाद जब शाम को करीब साढ़े पाच बजे देखा तो उसकी बाइक गायब थी। एएसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने दयागिरी की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज कर जाच शुरू कर दी है।

अपहरण का मामला दर्ज

कैथल : कलायत पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर 13 वर्षीय बच्चे के अपहरण की शिकायत दर्ज की है। कलायत निवासी सलिंदर ने शिकायत में बताया कि उसका 13 वर्षीय लड़का विशाल 21 अप्रैल को घर से अचानक गायब हो गया। इसके बाद उन्होंने आस-पास के क्षेत्र के अलावा सभी जगह उसकी तलाश की, पर कहीं भी उसका कोई पता नहीं चला। 38 दिनों के बाद भी उसकी कोई सूचना न मिलने पर उन्होंने अपहरण होने की आशका जताते हुए पुलिस को शिकायत दी। सब इस्पेक्टर वेद प्रकाश ने बताया कि पुलिस ने सलिंदर की शिकायत पर केस दर्ज कर जाच शुरू कर दी है।

धोखाधड़ी का केस

कैथल : सिविल लाइन थाना पुलिस ने हुडा अधिकारी की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। शिकायत के अनुसार आरोपी ने धोखे से हुडा सेक्टर में दो प्लॉट लिए है, जो नियमों के विरुद्ध हैं। हुडा अधिकारी एचसीएस आरके सिंह ने शिकायत में बताया कि नियम के अनुसार कोई भी व्यक्ति हुडा सेक्टर में एक प्लॉट ले सकता है। यदि ज्यादा प्लॉट लेना नियमों के विरुद्ध माना जाता है। सेक्टर-17 डिफेंस कॉलोनी निवासी कविता मलिक ने इस मकान के बाद 12 मार्च 2010 को हुडा सेक्टर 18 में भी प्लॉट ले लिया। धोखाधड़ी का प्रयोग करते हुए दूसरा प्लॉट लेने पर उसके खिलाफ पुलिस को शिकायत दी गई। एएसआइ ईश्वर सिंह ने बताया कि पुलिस ने हुडा अधिकारी की शिकायत पर आरोपी कविता मलिक के खिलाफ केस दर्ज कर जाच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.